katniLatest

कैमोर पुलिस की कामयाबी, 64,000 रुपए कीमती गांजा बरामद

कैमोर पुलिस की कामयाबी, 64,000 रुपए कीमती गांजा बरामद

कटनी। पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन के मार्गदर्शन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संतोष डेहरिया के निर्देशन एवं एसडीओपी विजयराघवगढ़ के.पी. सिंह के सुपरविजन में थाना कैमोर द्वारा गांजा तस्कर के विरुद्ध कार्यवाही की गई है ।

कैमोर के ग्राम सलैया खिरवा रोड पर मुखबिर द्वारा मोटर साइकिल पर गांजा लेकर परिवहन करते एक व्यक्ति की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी कैमोर अरविंद चौबे द्वारा टीम गठित कर संदिग्ध को पकड़ने हेतु टीम रवाना की गई जिसमे सलैया खिरवा रोड पर बरगद के पेड़ के पास एक व्यक्ति TVS कंपनी की बिना नंबर की ग्रे रंग की मोटर साइकिल की टंकी पर अवैध मादक पदार्थ (गांजा) रखकर ग्राहक के इंतजार में खड़ा था जो पुलिस को आता देख अचानक मोटर साइकिल छोड़कर गांजा लेकर भागने लगा, जिसे कुछ ही दूरी पर पुलिस ने घेरा बंदी कर पकड़ा।

युवक ने नाम पुत्तू पटेल 28 वर्ष निवासी लटे गांव, जिला मैहर बताया। जिसके पास से एक पैकेट में लगभग 4.6 किलोग्राम गांजा,कीमत लगभग 64,000 रुपए एक बिना नंबर की ग्रे रंग की tvs मोटर साइकिल कीमत लगभग 60,000 रुपए,कुल मशरूका 1 लाख 24 हजार रुपए, जब्त कर, आरोपी को गिरफ्तार कर NDPS act में कार्यवाही की गई है। गांजा तस्कर को पकड़ने में थाना प्रभारी अरविंद चौबे, सउनि नरेंद्र पांडे,सउनि श्याम बिहारी तिवारी, प्रआर प्रेम पटेल, प्रआर चंद्रभान विश्वकर्मा, आर विनोद गायकवाड़,आर विक्रम की महत्वपूर्ण भूमिका रही ।
कटनी पुलिस की अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी ।

Back to top button