क्रिकेट

Pm modi से delhi में खास मुलाकात फिर mumbai में ओपन बस से परेड करेगी team india, पढ़ें आज की पूरी खबर……..

team india, नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका हमारे एक और न्यू आर्टिकल मे तो

team india, : Today Team India Schedule:
आखिरकार 5 दिनों के बाद टीम इंडिया ट्रॉफी के साथ भारतीय जमीं पर उतर गई है. रोहित एंड कंपनी को सुनहरे ट्रॉफी के साथ इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देख फैंस खुशी से झूम उठे. भारतीय खिलाड़ी जल्द से जल्द घर लौट सकते थे, लेकिन बारबाडोस में खराब मौसम की वजह से उन्हें लेट हुआ. खैर टीम इंडिया अब अपने घर में आ गई है और काफी अर्से बाद फैंस को खुशी मिली है तो जश्न की भी तैयारी शुरू हो चुकी है. बात करें आज के पूरे कार्यक्रम के बारे में तो वो कुछ इस प्रकार है-
टीम इंडिया का आज का पूरा शेड्यूल:
भारतीय टीम एयर इंडिया की विशेष चार्टर फ्लाइट एयर इंडिया चैंपियंस 24 वर्ल्ड कप से राजधानी दिल्ली में आज सुबह करीब 6.20 उतरी है. एक लंबी दूरी तय करने की वजह से खिलाड़ी कुछ देर तक आराम करेंगे. उसके बाद सुबह करीब 11 बजे वह पीएम नरेंद्र मोदी से खास मुलाकात करेंगे.

READ MORE : http://Fan following में virat kohali के आगे पानी भरते हैं ये 7 bollywood stars , एक-एक post पर आते हैं करोड़ों likes….

team india, : मोदी से मुलाकात के बाद खिलाड़ी शाम 4 बजे राजधानी दिल्ली से आर्थिक राजधानी मुंबई में दस्तक देंगे. यहां शाम 5 बजे से 7 बजे के करीब ओपन बस में विजय परेड चलेगा.
खिलाड़ियों के स्वागत का कार्यक्रम यहीं नहीं रुकेगा. वानखेड़े स्टेडियम में करीब आधे घंटे यानी 7.30 बजे तक एक अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित होगा.
कार्यक्रम के दौरान ही टीम को 125 करोड़ रूपये की राशि प्रदान की जाएगी. इसके बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने होटल के लिए रवाना हो जाएंगे.

team india, :  आज का पूरा शेड्यूल
-सुबह 6.20 बजे नई दिल्ली पहुंचें.
-सुबह 11 बजे पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे.
-शाम 4 बजे मुंबई पहुंचेंगे.
-ओपन बस परेड शाम 5 बजे से 7 बजे तक चलेगा.
-शाम 7.30 बजे तक वानखेड़े में अभिनंदन कार्यक्रम होगा. कार्यक्रम में टीम को 125 करोड़ रुपये मिलेंगे.
-इसके बाद खिलाड़ी अपने-अपने होटल के लिए रवाना हो जाएंगे.

Back to top button