FEATURED

Shahdol Crime Breaking: अब पुलिस कर्मियों पर लगा पेशाब कांड का आरोप

Shahdol Crime Breaking: अब पुलिस कर्मियों पर पेशाब कांड का आरोप लगा। जिले की जयसिंहनगर पुलिस पर एक ग्रामीण ने मारपीट करने के साथ ऊपर पेशाब करने का आरोप लगाया है।

जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के छूदाबहरा निवासी हीरालाल चौधरी ने पुलिस के उच्च अधिकारियों को शिकायत करते हुए आरोप लगाया है कि थाने में पदस्थ महेंद्र बागरी व महेंद्र पांडेय सहित 2 अन्य पुलिस जवान रविवार की रात उसके घर पहुंचे।

घर से उसे जबरन उठा कर टेटका भुरका के जंगल ले गए और वहां सीएम हेल्प लाइन की शिकायत बंद कराने का दबाब बनाने लगे। ऐसा नहीं करने पर मारपीट करते हुए पेशाब कर गंदी हरकत की। इसके बाद उसे वहीं छोड़कर चले गए। पीड़ित हीरालाल ने मामले की शिकायत पुलिस मुख्यालय में की है। उन्होंने पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित हीरा लाल जिला अस्पताल में भर्ती है।

थाना प्रभारी बोले-पहले भी इस तरह है की शिकायतें कर चुका है

थाना प्रभारी जैसिंहनगर शैलेंद्र चतुर्वेदी कहना है कि शिकायत प्राप्त हुई होगी। शिकायतकर्ता इसके पहले भी इस तरह है की शिकायतें कर चुका है और कई मामलों का आरोपित है। उसके खिलाफ जब भी पुलिस कार्रवाई करने जाती है तो इस तरह से आरोप लगाकर अपना बचाव करता है। उसके आरोप पूरी तरह गलत है ।पुलिस ने उसके साथ मारपीट नहीं किया है और ना ही उसके ऊपर पेशाब किया है। इस तरह की हरकत पुलिस कभी नहीं करती है। आरोप लगाने के बाद वह बीमार बनाकर अस्पताल में भी भर्ती हो गया है। वह इस तरह के आरोप लगाने का आदी है।वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले ने बताया कि शिकायत मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है। यदि कोई दोषी होगा तो कार्रवाई होगी।

Back to top button