FEATUREDउत्तरप्रदेशराष्ट्रीय

Sex Racket Raid: गेस्‍ट हाउस में फिर पकड़े गए प्रेमी जोड़े, भाजपा नेता ने गेस्ट हाउस की घेराबंदी

Sex Racket Raid: गेस्‍ट हाउस में फिर पकड़े गए प्रेमी जोड़े, भाजपा नेता ने गेस्ट हाउस की घेराबंदी बदायूं के उझानी में करीब चार महीने पहले सील किए गए गेस्ट हाउस में एक बार फिर प्रेमी जोड़े पकड़े गए। शिकायत के बाद पुलिस ने गेस्ट हाउस के कमरों में तलाशी ली तो पहली मंजिल के कमरे में प्रेमी जोड़ा मिला।

कार्रवाई शुरू होने से पहले ही दूसरी मंजिल से दूसरा प्रेमी जोड़ा खिसक गया। पकड़े गए प्रेमी जोड़े को बालिक बताते हुए कोतवाली पुलिस ने उनके परिजनों के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि गेस्ट हाउस में अनैतिक काम होता है। सील होने के बाद भी घंटे के हिसाब से कमरा दिया जाता था।

बुधवार को आसपास के लोगों ने बाइक सवार दो प्रेमी जोड़ों को बदायूं रोड बाजार स्थित गेस्ट हाउस में घुसते देख तो शोर मच गया।

भाजपा मठ-मंदिर प्रकोष्ठ के नगर संयोजक शिवम शर्मा ने कोतवाली पुलिस को फोन पर सूचना दी। इसके बाद शिवम अपने समर्थकों के साथ गेस्ट हाउस में घुस गए। उनके साथ विहिप के जिला उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा और भाजपा के पूर्व महामंत्री योगेश प्रताप सिंह भी थे।

कमरे में मिले युवक और युवती

पुलिस के पहुंचने से पहले ही विहिप और भाजपा नेता ने लोगों को साथ लेकर गेस्ट हाउस की घेराबंदी कर ली गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी ली तो प्रथम तल के एक कमरे में युवक और युवती मिली।

पूछताछ के दौरान द्वितीय तल पर कमरे में दूसरे समुदाय का प्रेमी युगल निकला, लेकिन वह किसी की शह पर मौके से खिसक गया। बाद में पुलिस पकड़े गए प्रेमी जोड़े का लेकर कोतवाली पहुंची।

पूछताछ के दौरान दोनों ने अपने आधारकार्ड भी पुलिस के सामने पेश कर दिए। प्रेमी जोड़े के साथ मिली युवतियां कॉलेजों में पढ़ती हैं। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा बालिग हैं।

दोनों के परिजनों को भी कोतवाली बुला लिया गया। दोनों अपनी मर्जी से आए थे, इसलिए उन्हें उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया। बता दें कि इस गेस्ट हाउस में पहले भी प्रेमी जोड़े पकड़े जा चुके हैं। पिछली बार गेस्ट हाउस संचालक को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा गया था।

Back to top button