Latestमध्यप्रदेश

सतना के मझगवां स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर युवक-युवती का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी

मझगवां स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर युवक-युवती का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले के मझगवां स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक-युवती का क्षत-विक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। यह रेल स्टेशन सतना मानिकपुर के बीच है। मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस ने घटना के बारे में पता लगाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। आशंका जताई जा रही है कि मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है

स्टेशन से लगभग एक किलोमीटर के फासले पर रेलवे के माइल स्टोन 1221/6 के पास रविवार की दोपहर एक युवक-युवती के शव पड़े पाए गए। दोनों शव रेल की पटरियों के बीच स्लीपर के पास पड़े थे। युवक का एक पैर कट कर अलग हो गया था और दूर पड़ा हुआ था। दोनों के चेहरे बुरी तरह कुचल गए थे। युवती के शरीर पर काले रंग का लोवर और लाल टॉप था, जबकि युवक के शरीर पर ग्रे कलर की जीन्स पैंट और लाइट कलर की शर्ट थी।

रेलवे ट्रैक पर दो शव पड़े होने की सूचना मिलते ही मझगवां थाना प्रभारी आदित्य धुर्वे सुबह साढ़े 10 बजे मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का मुआयना कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। शव दोपहर डेढ़ बजे के बाद ही पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए।

Back to top button