FEATUREDराष्ट्रीय

Senior Citizens Big Announcement: नए साल से पहले सीनियर सिटीजन्स को तोहफा, FD पर ज्यादा ब्याज, फ्री मेडिकल बेनिफिट्स और भी बहुत कुछ…

Senior Citizens Big Announcement: नए साल से पहले सीनियर सिटीजन्स को तोहफा, FD पर ज्यादा ब्याज दे रही है। प्राइवेट सेक्टर के बंधन बैंक (Bandhan Bank) ने नए साल से पहले सीनियर सिटीजन्स को तोहफा दे दिया है. बैंक ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक खास सुविधा शुरू की है, जिसमें अब ग्राहकों को ज्यादा ब्याज का फायदा मिलेगा. बैंक ने इस सुविधा को ‘इंस्पायर’ नाम दिया है. इंस्पायर की सुविधा सिर्फ सीनियर सिटीजन्स के लिए शुरू की गई है.

आपको बता दें बंधन बैंक की इंस्पायर सुविधा के तहत 500 दिन की एफडी पर सालाना 8.35 फीसदी की दर से ब्याज का फायदा मिलेगा. बैंक ने इस बारे में बयान जारी कर बताया है.

बैंक ने जारी किया बयान

बैंक ने बयान में कहा है कि ‘इंस्पायर’ स्वास्थ्य देखभाल लाभ के साथ उन्नत बैंकिंग अनुभव भी प्रदान करेगा. यह बैंक के ‘वरिष्ठ नागरिक ग्राहकों’ के लिए तरजीही ब्याज दरों, प्राथमिकता वाली बैंकिंग सेवाओं और घर के दरवाजे पर बैंकिंग सुविधाओं जैसे मौजूदा लाभ प्रदान करेगा.

टैक्स सेविंग एफडी पर 7.5 फीसदी ब्याज

बंधन बैंक वरिष्ठ नागरिकों को सावधि जमा पर आकर्षक ब्याज दरों की पेशकश कर रहा है. वरिष्ठ नागरिक 500 दिनों की अवधि के लिए 8.35 फीसदी तक ब्याज का फायदा ले सकते हैं. इसके अलावा टैक्स सेवर एफडी पर वरिष्ठ नागरिकों को 7.5 फीसदी प्रति वर्ष का लाभ उठा सकते हैं.

सुजॉय रॉय ने कही ये बात

बंधन बैंक के शाखा बैंकिंग प्रमुख सुजॉय रॉय ने कहा है कि हम हर उम्र में वित्तीय स्वतंत्रता के महत्व और आवश्यकता को पहचानते हैं. बंधन बैंक वरिष्ठ नागरिकों के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किए गए लाभ की यह पेशकश लेकर आया है.

Back to top button