Latestमध्यप्रदेश

महिला कर्मचारी से जूते की लैस बंधवा रहे एसडीएम साहब कैमरे में कैद

महिला से जूते की लैस बंधवा रहे एसडीएम साहब कैमरे में कैद

सिंगरौली। चितरंगी तहसील अंतर्गत में पदस्थ एसडीएम चितरंगी की महिला कर्मचारी से खुद के पैर में जूता पहनवाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल होने से स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया है। यह घटना 22 जनवरी की बताई जा रही है। आपको बता दें कि एक दिन पहले ही ऐसे ही एक एसडीएम साहब ने दो युवकों की पिटाई करवाई थी जिसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था। देखना है अब इन दंडाधिकारी महोदय को कौन सा दंड मिलता है।

मामले के बाद चितरंगी एसडीएम असवान राम चिरावन ने सफाई देते हुए बताया कि विधान सभा चुनाव के दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बगदारी में सभा के दावारन मेरा पैर स्लिप हो गया जिसमे मेरे दो पाई में गंभीर चोट आई थी जिसके चलते मैं ठीक से चल नहीं सकता हूं।

एसडीएम ने बताया कि 22 जनवरी को रामलल्ला के प्राण प्रतिष्ठा के समय राज्य मंत्री राधा सिंह का कार्यक्रम था उनके प्रोटोकाल में मुझे रहना पड़ा। पूजा के समय जूते पैर से उतरे थे पूजा के बाद जूते पहन भी लिए थे किंतु लेस बाधंने के झुक नहीं पा रहे थे तो माता तुल्य महिला ने मदद की थी। मैंने कोई पद का दुर्पयोग नहीं किया है।

बता दें कि 22 जनवरी को चितरंगी उत्कृष्ट विद्यालय में राज्य मंत्री राधा सिंह के मौजूदगी में जब श्री राम भगवान के प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव का कार्यक्रम चल रहा था। उक्त फोटो उसी समय की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही। जूते पहनाने वाली महिला कर्मचारी एसडीएम की विभागीय लिपिक बताई जा रही है ।

Back to top button