Latest

Sansad Navneet Rana: सांसद नवनीत राणा को व्हाट्सएप पर मिली जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

Sansad Navneet Rana: सांसद नवनीत राणा को व्हाट्सएप पर मिली जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

Sansad Navneet Rana: सांसद नवनीत राणा को व्हाट्सएप पर मिली जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज , अमरावती की सांसद नवनीत राणा को एक ऑडिशो संदेश के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भरा ऑडियो उन्हें व्हाट्सएप पर भेजा गया था। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसकी जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी।

एफआईआर के मुताबिक, संदेश भेजने वाले ने सांसद के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि सांसद नवनीत राणा को तीन मार्च को उनके फोन नंबर पर धमकी भरा संदेश मिला, जिसके बाद उनके निजी सहायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

ऑडियो क्लिप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह अमित शाह और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ भी आपत्तिजनक शब्द कहे गए हैं। पुलिस ने राणा के पीए की शिकायत पर आपराधिक धमकी देने के आरोप में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा अप्रैल 2022 में एक राजनीतिक तूफान के केंद्र में थे, जब उन्होंने मुंबई में तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास के बाहर हनुमान चालीसा का जाप करने का आह्वान किया, जिससे शिवसेना कार्यकर्ताओं ने गुस्से में विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने दोनों पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया और गिरफ्तार कर लिया। नवनीत ने आगामी लोकसभा चुनाव में अमरावती (एससी) सीट से फिर से चुनाव लड़ने का दावा किया है।

Back to top button