Technology

सुपर बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung का स्मार्टफोन,प्रीमियम डिजाइन देख कर Iphone हुआ शांत,जाने कीमत

सुपर बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung का स्मार्टफोन,प्रीमियम डिजाइन देख कर Iphone हुआ शांत,जाने कीमत सैमसंग हमेशा से आईफोन को तगड़ी मात देते आया है सैमसंग मात्र 20 से ₹30000 में आपको ऐसे ऐसे फीचर्स देता है जो की काफी ज्यादा लाजवाब होते हैं ऐसे में सैमसंग की ओर से अपना नया स्मार्टफोन निकल कर आ रहा है।

सैमसंग ने अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy A54 5G को मार्केट में लॉन्च कर दिया है इसी के साथ आपको इस स्मार्टफोन में कई सारे लाजवाब फीचर्स मिलने वाले हैं कंपनी की ओर से इसमें आपको गीकबेंच मोबाइल का मॉडल नंबर स्पॉट दिया जाएगा लिए जानते हैं इस फोन की संपूर्ण जानकारी क्या एक फोन के Samsung Galaxy A54 5G फीचर्स और क्या है जानकारी बने रहे अंत तक।

Samsung Galaxy A54 2022

Samsung Galaxy A54 5G को देखा गया गीकबेंच पर

इस स्मार्टफोन में आपको Exynos 1380 प्रोसेसर से पावर लेगा. फोन में 8 कोर का सपोर्ट मिलने वाला है इसी के साथ इसमें पहले 2.40GHz पर देखे गए हैं इसी के साथ इसमें बाकी चार 2.0GHz पर क्लॉक किए गए हैं.और इस स्मार्टफोन में Mali G68 GPU होने वाला है.

यह भी पढ़े : Mahindra मार्केट में उतारे जा रहा नई इलेक्ट्रिक SUV 500 km की रेंज के साथ जानिए इसके फ़ीचर्स

सुपर बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung का स्मार्टफोन,प्रीमियम डिजाइन देख कर Iphone हुआ शांत,जाने कीमत

Samsung Galaxy A54 5G Specs

image 6

गीकबेंच में खुलासा हुआ है की इस स्मार्टफोन में आपको 6GB मेमोरी वैरिएंट के साथ आएगा, इसके अलावा 8GB RAM के साथ आएगा. और इस फोन Android 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा , साथ ही इसका अभी पूरे फीचर्स का पता नहीं चला है.संभावना जताई जा रही है की इस स्मार्टफोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5100mAh की तगड़ी बैटरी का सपोर्ट मिलता है जो की काफी ज्यादा शानदार होने वाला है .और इस फ़ोन की बैटरी काफी अच्छे मटेरियल से बनायीं जा रही है जो जल्दी ख़राब नहीं होगी और इसका बैटरी बैकप पुरे दो दिन का मिलने वाला है .

यह भी पढ़े : Oppo और Samsung का मार्केट उतारने iQOO नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है दमदार कैमरा क़्वालिटी के साथ

Samsung Galaxy A54 5G Camera

संभावना है की इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का होने वाला है साथ ही इसमें कुछ मामूली बदलाव की संभावना है .

 

Back to top button