Latest

Sameet Wankhede: गंगाजल’ एक्ट्रेस क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी, पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की हैं पत्नी

Sameet Wankhede: गंगाजल' एक्ट्रेस क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी, पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की हैं पत्नी

Sameet Wankhede: गंगाजल’ एक्ट्रेस क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी, पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की हैं पत्नी। पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी और मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है कि जिन फोन नंबर से उन्हें धमकाया जा रहा है, वह पाकिस्तानी नंबर है.

ऐसे में समीर वानखेड़े की पत्नी ने पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट करवाई है. मालूम हो, मौजूदा समय में खुद समीर वानखेड़े विवादों से जूझ रहे हैं. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान केस के बाद वह लगातार चर्चा में रहे हैं.

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रांति रेडकर ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने बताया कि अलग अलग नंबरों से उन्हें धमकियां मिल रही हैं. 6 मार्च से ही उन्हें वॉटसऐप पर धमकी और आपत्तिजनक मैसेज आ रहे हैं. उन्होंने दावा किया है कि ये मैसेज ब्रिटेन और पाकिस्तान के नंबरों आ रहे हैं.।

 

समीर वानखेड़े की पत्नी को धमकी
मालूम हो, ये पहला मौका नहीं है जब क्रांति रेडकर को इस तरह की धमकी मिली है. पिछले साल जून में भी उन्होंने इस बारे में बताया था. जब उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर धमकी दी गई थी. तब क्रांति रेडकर ने सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी.

 

 

 

Back to top button