मध्यप्रदेश

RRB Group D Vacancy 2024 भारतीय रेलवे में ग्रुप D में 2 लाख 80 हजार पदों पर नई भर्ती 10वीं पास माने जाएंगे योग्यता

RRB Group D Vacancy 2024 भारतीय रेलवे में ग्रुप D में 2 लाख 80 हजार पदों पर नई भर्ती 10वीं पास माने जाएंगे योग्यता। बताया जा रहा की अब देश में रेलवे विभाग सबसे अधिक नौकरी देने वाला विभाग बन चूका है। अब ये रेलवे में नौकरी करने के इच्छुक करोड़ो युवा group D recruitment का बड़े ही बेसब्री से इंतजार करते आ रहे।   Railway Group D Recruitment के लिए लेटेस्ट अपडेट भी सामने आ गया।

RRB Group D Recruitment 2024

बताया जा रहा की अब ये Railway Group D Recruitment रेलवे recruitment board के दौरान निकाली जाएगी। अब ये भर्ती में संभावित पद 2 लाख 80 हजार के लगभग होंगे। अभी Railway Group D Recruitment को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं करि।

हर घर-हर जेब पर पड़ेगा बड़ा असर 1 जून से लागू होंगे ये 5 बड़े बदलाव जाने 

Railway Group D Recruitment कब तक आएगी

रेलवे विभाग में group d की भर्ती बहुत टाइम से नहीं हुई ऐसा बताया जा रहा। अब जल्द ही group d भर्ती का Notification भी जारी की जाएगी। Railway Group D भर्ती का Notification भी आचार संहिता हटने के बाद जारी किया जायेगा।

Railway Group D Recruitment योग्यता

Railway Recruitment Board के दौरान group d की ये भर्ती अलग-अलग पदों पर निकाली जाएगी। जिसके लिए योग्यता 10वीं पास बताई जा रही। बहुत से पदों के लिए योग्यता 12वीं पास भी होती है।

Railway Group D Recruitment कितने पदों पर आएगी

Railway Group D की भर्ती निकालने की मांग बहुत से युवाओं के दौरान बड़े ही तेजी से कराई जा रही।साथ ही जानकारी के मुताबित रेलवे में विभिन्न पदों पर 4 लाख से अधिक पद रिक्त भी किये जायेगे। अब इन रिक्त पदों को भरने के लिए rbi के दौरान नई भर्ती जल्द निकाली जाएगी।RRB Group D Vacancy 2024 भारतीय रेलवे में ग्रुप D में 2 लाख 80 हजार पदों पर नई भर्ती 10वीं पास माने जाएंगे योग्यता

अपना नया तूफानी look लेकर मार्केट में लेगा दस्तख iQOO Neo 8 Pro का धमाकेदार smartphone

Back to top button