katniLatestमध्यप्रदेश

भाजपा की केंद्र और राज्य की डबल इंजन की सरकार ने जो विकास कार्य किये वह किसी सरकार ने नहीं किये: वीडी शर्मा

भाजपा की केंद्र और राज्य की डबल इंजन की सरकार ने जो विकास कार्य किये वह किसी सरकार ने नहीं किये: वीडी शर्मा

कटनी। भाजपा की केंद्र और राज्य की डबल इंजन की सरकार ने जो विकास कार्य किये वह किसी सरकार ने नहीं किये। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व तथा राज्य की भाजपा सरकार मतलब डबल इंजन की सरकार ने पूरे खजुराहो लोकसभा में उन कार्यों को किया जिसकी कभी यहां के लोगों ने कल्पना भी नहीं की थी। यह बात आज कटनी में नगर निगम अंतर्गत 21 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का भूमि पूजन करते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष तथा सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कही। पंडित दीनदयाल उद्यान में आयोजित भूमि पूजन समारोह में उन्होंने शहर की प्रमुख घण्टाघर से चांडक चौक तक सड़क निर्माण सहित विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दी।

20240309 145526 scaled

सरकार का सिर्फ एक ही रोड मैप है वह है विकास

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र और राज्य की सरकार का सिर्फ एक ही रोड मैप है वह है विकास का। गांव गरीब जनकल्याण भाजपा सरकार और उसके जनप्रतिनिधियों के मुख्य धेय है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने मुझे पुनः इस लोकसभा से उम्मीदवार बनाया है। मुझे जनता की सेवा करना है जो कार्य इस कार्यकाल में पूरे नहीं हो सके उनको पूरा करने का संकल्प लेकर हम सब कार्य मे जुटे हैं। हम जनता जनार्दन और भाजपा के कार्यजरताओं की मेहनत से पुनः खजुराहो लोकसभा में जनता का स्नेह आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

20240309 145451 scaled

समग्र विकास की कल्पना को साकार करेंगे

कटनी के समग्र विकास की कल्पना को साकार करेंगे। बीते 5 सालों में कटनी खजुराहो लोकसभा में बुनियादी ढांचे के कई बड़े कार्य हुए रेल का क्षेत्र हो या सड़क पुल पुलिया निर्माण केन बेतवा लिंक परियोजना हो या हर घर नल जैसी योजना जो कार्य हुए वह आज धरातल पर जनता को दिख रहे हैं।

20240309 151118 scaled

मेडिकल कालेज स्थापना का वादा भी पूरा होगा

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि कटनी में मेडिकल कालेज स्थापना का वादा भी पूरा होने वाला है इसकी विभागीय औपचारिकता पर तेजी से काम चल रहा है। उन्होंने कटनी में ई लाइब्रेरी की स्थापना के लिए प्रशासन और भाजपा जनप्रतिनिधियों को बधाई दी साथ ही लोगों से आव्हान किया कि कटनी को स्वच्छ शहर बनाना हम सब का लक्ष्य होना चाहिए इंदौर की भांति कटनी शहर को हम सब मिलकर स्वच्छ बनाने का संकल्प लें।

 

महापौर प्रीति सूरी ने जताया आभार

इससे पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री शर्मा का जिलाध्यक्ष दीपक सोनी ने तथा मंडलों के अध्यक्ष एवं नगर निगम की ओर से महापौर प्रीति सूरी व निगमायुक्त विनोद शुक्ला ने स्वागत किया। संचालन जिला महामंत्री सुनील उपाध्याय ने किया। आभार प्रदर्शन करते हुए महापौर प्रीति सूरी ने कहा कि घण्टाघर चांडक चौक सड़क के लिए सांसद जी ने जो प्रयास किये उसी के प्रतिफल के रूप में आज से इस सड़क का निर्माण प्रारम्भ हो रहा है इसके लिए मैं ह्रदय से आभार व्यक्त करती हूँ। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष दीपक टण्डन, विधायक संजय पाठक, सन्दीप जायसवाल, प्रणय पांडे, धीरेंद्र सिंह, महापौर प्रीति सूरी, पूर्व जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव, निगमाध्यक्ष मनीष पाठक, कलेक्टर अवि प्रसाद, जिला पंचायत सीईओ श्री गेमावत, जिला पदाधिकारी मंडलों के अध्यक्ष मोर्चा प्रकोष्ठों के अध्यक्ष आदि उपस्थित थे।

20240309 151118 scaled

भारतीय जनता पार्टी की नीति रीति एवं मोदी जी की गारंटी से प्रभावित होकर ली भाजपा की सदस्यता

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के कटनी प्रवास के दौरान शहर के प्रबुद्धजन समाजसेवी डॉक्टर, अधिवक्ता, तथा समाजवादी पार्टी की महिला विंग की जिला अध्यक्ष ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। सभी को भाजपा में शामिल होने पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शुभकामनाएं दीं। शामिल हुए प्रमुख लोगों में सर्व श्री मोहन अग्रवाल समाजसेवी, रामगोपाल बजाज नेत्र चिकित्सक, श्रीमती शिखा पांडे, पूर्व सपा महिला विंग जिला अध्यक्ष, अधिवक्तागण अशोक कुमार वर्मा, कृष्णकुमार पांडे, महेश्वरी विश्वकर्मा, रोशनी गुप्ता, बुलबुल तिवारी ने अपने साथियों के साथ भाजपा की नीति रीति से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण की। यह सभी नए सदस्य प्रधामंत्री श्री नरेंन्द्र मोदी के विकास की गारंटी के संकल्प से उत्साहित थे।

Back to top button