Tech

8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ इंडियन मार्केट में मचाएगा बवाल Redmi का 5g phone

Redmi Note 15 Pro Max smartphone में AMOLED डिस्प्ले के साथ आपको एक तगड़ा क्वालिटी वाला चार कैमरा और 6000mAh की धासू बैटरी भी उपलब्ध कराई जाती है। अब ये smartphone के डिस्प्ले में बहुत ही शानदार चमक भी दिखाई देती है। जिसमें 12gb की शानदार रैम भी प्राप्त की जाएगी। 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ इंडियन मार्केट में मचाएगा बवाल Redmi का 5g phone .

26kmpl माइलेज के साथ भारतीय मार्केट में आ गयी Toyota की 7-Seater वाली कार

अगर आप भी ये Redmi Note 15 Pro Max smartphone के फीचर्स को जानने की इच्छा रखते हो  तो आपको ये लेख पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा।

Redmi Note 15 Pro Max Camera

Redmi Note 15 Pro Max smartphone के बारे में बात करे तो आपको एक धासू कैमरा सेटअप भी दिया जायेगा। जिसमे चार कैमरे हैं जो 108 मेगापिक्सल + 16 मेगापिक्सल + 12 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल का, जो किसी भी सीन को तगड़ा तरीके से कैप्चर करने की क्षमता भी रखेगा। जिसके साथ ही ये smartphone में 64MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जायेगा।

अपग्रेडेड फीचर्स के साथ TATA का पंचनामा बनाने आ गयी Mahindra Scorpio की जबरदस्त कार

Redmi Note 15 Pro Max Display

smartphone के डिस्प्ले भी धांसू मिलेंगे। जिसमे 6.72 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा। जिसका पिक्सल डेंसिटी 395 है। जिसमे पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 × 2400 है। जिससे आपको बेहतरीन वीडियो और गेमिंग एक्सपीरियंस दे देता है।8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ इंडियन मार्केट में मचाएगा बवाल Redmi का 5g phone

Redmi Note 15 Pro Max Ram and Storage

Redmi Note 15 Pro Max smartphone में 12GB की रैम जो किसी भी मल्टीटास्किंग या हाई-एंड गेमिंग के लिए उपलब्ध भी कराई जाएगी। जिसके साथ ही ये smartphone में 256gb का स्टोरेज भी दिया जायेगा। जिसमें आप अपनी फेवरेट गेम्स, फोटोग्राफ्स, और वीडियोस को स्टोर कर सकते हैं।

Redmi Note 15 Pro Max Battery and software

Redmi Note 15 Pro Max के Qualcomm Snapdragon 732G चिपसेट जिसमे गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए शानदार प्रदर्शन भी उपलब्ध कराये जायेगे। जिसकी बैटरी की क्षमता 6000mAh की जो लंबे टाइम के लिए पर्याप्त की जाएगी। जो बैटरी नॉन-रिमूवेबल इसकी भरपाई भी कराई जाएगी।

Back to top button