Technology

मात्र इतनी कम कीमत में हो रहा Realme का शानदार फोन लॉन्च ,जाने क्या है डिटेल्स

मात्र इतनी कम कीमत में हो रहा Realme का शानदार फोन लॉन्च ,जाने क्या है डिटेल्स

मात्र इतनी कम कीमत में हो रहा Realme का शानदार फोन लॉन्च ,जाने क्या है डिटेल्स हमारे देश में बढ़ती हुई टेक्नोलॉजी से और लोगो के रोज के आ रहे नए नए फीचर्स से मोबाईल कम्पनिया अपने मोबाईल फोन में बदलाव ला रही है जिसके चले रियलमी एक नया स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जो कि रियलमी की एक प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज भी हो सकती है. इस खबर में आपको इस खबर में सीरीज के एक फोन के बारे में बताएगे तो खबर में अंत तक बने रहे |

Realme GT Neo 6 SE में के प्रोसेसिंग चिपसेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस फोन के बारे में जानकारी देते हुए रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट ने चीन की एक लोकप्रिय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीबो पर एक टीज़र वीडियो शेयर करते हुए Realme GT Neo 6 SE में के प्रोसेसिंग चिपसेट के बारे में खुलासा किया है. और ग्राहको द्वारा इस फोन को बहुत तेजी से पसंद किया जा रहा है.

मात्र इतनी कम कीमत में हो रहा Realme का शानदार फोन लॉन्च ,जाने क्या है डिटेल्स

आखिर क्यों हो रही इसकी डिमांड

आपकी जानकारी जानकरी के लिए बता दे की रियलमी ने आधिकारिक तौर पर आगामी क्वालकॉम चिपसेट को डाउनग्रेडेड Snapdragon 8 Gen 3 SoC वेरिएंट के रूप में पेश किया है. Snapdragon 7+ Gen 3 SoC में 2.9GHz पर एक Cortex X4 कोर, 2.6GHz पर चार Cortex A720 कोर, 1.9GHz पर तीन Cortex A520 कोर और एक Andreno 732 GPU के साथ एक ऑक्टा-कोर आर्किटेक्चर पैक शामिल होगा.

यह भी पढ़े : मात्र 9,999 रु में पेश हुआ 108MP कैमरा वाला Samsung का 5G स्मार्टफोन 6000mAH की धाकड़ बैटरी के साथ

ये है कुछ खास फीचर्स

इस फोन के बारे में बता दे तो रियलमी ने आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि की है कि जल्द लॉन्च होने वाली रियलमी जीटी सीरीज का यह डिवाइस दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट के साथ आएगा. हालांकि, आपको बता दें कि चीन की एक अन्य स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने भी हाल ही में इस बात की पुष्टि की थी कि OnePlus Ace 3V स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट के साथ लॉन्च होगा.

मात्र इतनी कम कीमत में हो रहा Realme का शानदार फोन लॉन्च ,जाने क्या है डिटेल्स

GT Neo 6 SE रियलमी टीज़र 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की रियलमी के एक अधिकारी का कहना है कि GT Neo 6 SE रियलमी का अभी तक का सबसे पॉवरफुल एसई स्मार्टफोन होगा. इस फोन के टीज़र को देखकर समझ में आया आता है कि आने वाला नया फोन मिड-रेंज स्मार्टफोन की एक नई जनरेशन की शुरुआत कर सकता है.और इस प्रकार से कुछ फीचर्स उपलब्ध है.

यह भी पढ़े :चील से भी तेज उड़ता है ये Hero का शानदार स्कूटर,आ गया मार्केट में डिजिटल फीचर्स और बवाल लुक में

Back to top button