Tech

स्मार्ट कैमरा कॉलिटी के साथ लॉन्च हुआ Realme 12 Pro का 5g फोन तगड़ी बैटरी के साथ

Realme ने हाल ही में अपने आगामी फ्लैगशिप फोन रियलमी 12 प्रो 5g के एक smartphone को साझा कर दिया है। अब ये टीज़र में phone के बैक पैनल की एक झलक भी दिखाई दे रही है। जिसमें ट्रांसपेरेंट लुक भी दिखाई देता है। अब ये टीज़र बताता कि ये Realme 12 Pro 5g के पेश होने की तारीख जल्द ही सामने भी आएगी। स्मार्ट कैमरा कॉलिटी के साथ लॉन्च हुआ Realme 12 Pro का 5g फोन तगड़ी बैटरी के साथ।

Post Office Scheme की ये सुपरहिट डाकघर वाली स्कीम में निवेश करने पर 2 लाख 25 हजार का मामूली ब्याज 

Realme 12 Pro में ट्रांसपेरेंट बैक पैनल से लैस Realme 12 Pro 5जी के टीज़र को Realme इंडिया के CEO माधव शेठ ने अपने ट्विटर हैंडल के दौरान भी साझा किया है। अब ये टीज़र में phone के पीछे की और से दिखने वाली ट्रांसपेरेंट पैनल की एक झलक भी सामने आ रही है। अब ये फोन के कंपोनेंट्स को दर्शाने के लिए भी प्रयोग किया जायेगा।

अभी तक Realme 12 Pro 5g के बारे में किसी भी विस्तृत जानकारी प्राप्त नहीं कराई गयी है। साथ ही ये smartphone उम्मीद की जा रही कि अब उसमे 5g  कनेक्टिविटी, पांचगिगाबाइट रैम, और तीन रियर कैमरे भी उपलब्ध कराये गए है।जिसके मुताबित अब ये फोन में शक्ति देने के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 सीरीज़ प्रोसेसर का प्रयोग भी किया जाता है।

Post Office Scheme की ये सुपरहिट डाकघर वाली स्कीम में निवेश करने पर 2 लाख 25 हजार का मामूली ब्याज 

Realme 12 Pro 5g के मुताबित अब ये कंपनी ने हाल ही में Realme 12 Pro को ही लॉन्च होने की सम्भावना भी बताई जा रही है। स्मार्ट कैमरा कॉलिटी के साथ लॉन्च हुआ Realme 12 Pro का 5g फोन तगड़ी बैटरी के साथ।

Back to top button