katniLatestमध्यप्रदेश

कॉबिंग गस्त के दौरान बटनदार चाकू लिये घूम रहे जिला बदर बदमाश को रंगनाथनगर पुलिस ने भेजा जेल

कॉबिंग गस्त के दौरान बटनदार चाकू लिये घूम रहे जिला बदर बदमाश को रंगनाथनगर पुलिस ने भेजा जेल

कटनी। गत दिवस पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन के निर्देशन मे कटनी जिला मे कॉबिंग गस्त का विशेष अभियान चलाया गया था जिसके पालन मे अतिरिक्त पुलिस संतोष डेहरिया एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमति ख्याति मिश्रा के मार्गदर्शन मे रंगनाथ नगर पुलिस को कॉबिंग गस्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली की जिला बदर का आरोपी राज उर्फ धर्मेन्द्र वंशकार अपने घर के पास गड्ढा टोला में चाकू लिये कोई घटना करने की फिराक में घूम रहा है।

रंगनाथ पुलिस द्वारा तत्काल मुखबिर द्वारा बताए स्थान गड्ढा टोला खदान के पास पहुची जो एक व्यक्ति पुलिस को आता देख कर अपने आप को छिपाने का प्रयास करने लगा जिसे घेराबंदी कर पकडा गया।

जिसका नाम पता पूछा तो उस व्यक्ति ने अपना नाम धर्मेन्द्र वंशकार पिता पप्पू वंशकार उम्र 23 वर्ष निवासी गड्ढा टोला शंकरजी मंदिर के पास थाना रंगनाथनगर कटनी का होना बताया जिसका तलाशी लेने पर कमर में दाहिनी तरफ पैंट में एक लोहे का बटनदार धारदार चाकू रखे हुये था जिससे चाकू रखने के संबंध में वैध दस्तावेज मांगने पर कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया, साथ ही जानकारी प्राप्त हुई कि उक्त नाम व्यक्ति का थाना रंगनाथनगर में जिला बदर का प्रकरण भी दर्ज है जिला बदर आदेश की निष्काषित अवधि पूर्ण नहीं होने के बावजूद कटनी जिले में धर्मेन्द्र वंशकार से उपस्थिति का कारण पूछा जो कोई उचित कारण नहीं होना बताया एवं ना ही किसी न्यायालय में आज दिनांक 25/05/2024 को कोई पेशी एवं आदेश के संबंध में किसी प्रकार कि कोई छूट या अनुमति होना बताया, आरोपी द्वारा जिला बदर के आदेश का उल्लंघन किये जाने से गिरफ्तार किया गया।

इसी प्रकार कॉबिग गस्त के दौरान 03 आबकारी एक्ट के प्रकरण, 07 गिर्फतारी वारंट तामील, 02 स्थाई वारंट तामील, 10 प्रतिबंधात्मक कार्यवाही, 07 गुण्डा निगरानियो की चौकिंग की गई है।

Back to top button