Latestमध्यप्रदेश

रेवांचल एक्सप्रेस में नेता के गनमैन द्वारा फायरिंग? जांच में जुटी पुलिस

रेवांचल एक्सप्रेस में नेता के गनमैन द्वारा गोली चलाने की घटना से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

कटनी से गुजरने वाली भोपाल रीवा भोपाल रेवांचल एक्सप्रेस में बीती रात गोली चलने की घटना से सनसनी फैल गई हालांकि इस बारे में जीआरपी आरपीएफ द्वारा कोई कार्रवाई की खबर नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भोपाल से रीवा आ रही रेवांचल एक्सप्रेस के एसी कोच में गोली चलने की सूचना मिली है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार किसी विधायक के गनमैन ने रेवांचल एक्सप्रेस के एसी कोच में गोली चलाई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार रात भोपाल से रवाना होकर शनिवार सुबह रीवा पहुंचने वाली रेवांचल एक्सप्रेस के ए 1 कोच की है । घटना के 24 घंटे बाद भी जीआरपी ने मामले की भनक नहीं लगने दी, लेकिन अब मामला वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचाने के बाद रीवा जीआरपी थाने में जांच शुरू की गई है

इस घटना के बाद सागर से लेकर रीवा तक हड़कंप मच गया और तत्काल जीआरपी और आरपीएफ ने इसकी जानकारी लेते हुए कार्रवाई शुरू कर की है।

सूत्रों के मुताबिक इस घटना को दबाने के लिए कथित तौर पर जीआरपी के कुछ अधिकारी जुट गए हैं, हालांकि कोच में आसपास बैठे यात्रियों ने इसका विरोध किया जब जाकर यह मामला संज्ञान लेते हुए शिकायत दी गई। इस मामले में अभी जीआरपी के किसी अध‍िकारी का पक्ष नहीं मिल सका है।

Back to top button