Politics

Owaisi on Ram Mandir: बाबरी मस्जिद को लेकर बोले बाबरी मस्जिद जिंदाबाद थी, है और रहेगी, जाने क्या है पूरी घटना

Owaisi on Ram Mandir: बाबरी मस्जिद को लेकर बोले बाबरी मस्जिद जिंदाबाद थी, है और रहेगी, जाने क्या है पूरी घटना फिर एक बार असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है।

Owaisi on Ram Mandir:  हाल ही में लोकसभा में राम मंदिर की चर्चा करते हुए एक बार फिर आमने-सामने विवादों के पहाड़ खड़े हो गए असदुद्दीन ओवैसी जो कांग्रेस से अलग होकर स्वयं की आई एम आई एम पार्टी के नेता है, उन्होंने फिर एक बार राम मंदिर के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है उन्होंने केंद्र सरकार को बाबरी मस्जिद के विध्वंस के स्मृति दिवस को मानने पर आलोचना की ओर सरकार को धर्म वादी बताया है वहीं उन्होंने आगे बताया कि…..

अयोध्या में बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी', राम मंदिर पर बहस के दौरान लोकसभा  में बोले ओवैसी - India TV Hindi

साथ ही उन्होंने सरकार को सवालों में डाला और सावलित किया कि सरकार सिर्फ एक ही धर्म की सरकार है क्या बाकी सारे सांप्रदायिक भावनाओं की सरकार हमें चाहिए।

यह भी पढियें- जल्दी ही मार्केट में बवाल मचाने आ रही New Mahindra Bolero धमाकेदार फ़ीचर्स और फाडू इंजन के साथ

Owaisi on Ram Mandir: बाबरी मस्जिद को लेकर बोले बाबरी मस्जिद जिंदाबाद थी, है और रहेगी, जाने क्या है पूरी घटना

 

ओवैसी द्वारा इस संदेश को बड़े ही मूर्खता के साथ पेश किया उन्होंने भारतीय समाज में सामाजिक एकता और धर्म की समान अधिकारों की रक्षा की आवश्यकता है यह देश किसी एक धर्म का नहीं है सरकार को सभी धर्म का पालन करना चाहिए और प्रति समान दृष्टिकोण से प्रत्येक समाज को बनाए रखना चाहिए।

यह भी पढियें- भारतीय मार्केट में तूफ़ान मचाने आ रहीं Honda Activa Electric पावरफुल बैटरी और 155km की रेंज के साथ

Asaduddin Owaisi says babri masjid will remain in Ayodhya During discussion  on Ram Mandir Construction and Pran Partishtha | 'अयोध्या में मस्जिद थी, है  और रहेगी... बाबरी मस्जिद जिंदाबाद, भारत ...

Back to top button