Technology

Oppo का नया अवतार का स्मार्टफोन जल्द ही लेगा एंट्री, मिलेंगे धांसू फीचर और पावरफुल बैटरी

Oppo का नया अवतार का स्मार्टफोन जल्द ही लेगा एंट्री, मिलेंगे धांसू फीचर और पावरफुल बैटरी जैसा कि आपको पता है कि हमारे देश में मोबाइल की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ती जा रही है आजकल तभी लोग स्मार्टफोंस लेना चाहते हैं, नए जमाने की जरूरतों को पूरा करने के लिए लगातार नए स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रहे हैं. 5G स्मार्टफोन की मांग बढ़ती जा रही है, इसी को देखते हुए फेमस मोबाइल निर्माता कंपनी Oppo ने अपना धांसू स्मार्टफोन Oppo Reno 10 Pro+ 5G बाजार में उतारा है. ये फोन अपने दमदार कैमरे से ज्यादातर लोगों का दिल जीत रहा है, जिसकी वजह से भारतीय बाजार में इसकी डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ती जा रही है।

powerful engine के साथ Splendor को मसलने आ गयी Bajaj CT110X की शानदार बाइक

चलीये सबसे पहले जानते हैं इसकी स्क्रीन के बारे में इसमें आपको बहुत ही शानदार और बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है अगर इसका डिस्प्ले की बात करें तो हम आपको बता दे की Oppo Reno 10 Pro+ 5G में कंपनी ने आपको 6.74 इंच की AMOLED 3D कर्व्ड डिस्प्ले दी है. ये डिस्प्ले 120Hz LTPS डायनेमिक रिफ्रेश रेट पर काम कर सकती है. जो इस फोन को बेहतरीन पिक्चर विजिबिलिट स्मूथ पिक्चर्स देखने को मिल जाती है। साथ ही बहुत ही शानदार फीचर्स भी इसमें आपको देखने को मिलने वाले है।

Oppo का नया अवतार का स्मार्टफोन जल्द ही लेगा एंट्री, मिलेंगे धांसू फीचर और पावरफुल बैटरी

यह गेम्स के लिए बहुत ही शानदार स्मार्टफोन होने वाला है क्योंकि इसमें आपको बहुत अच्छा परफॉर्मेंस और बहुत ही शानदार स्टोरेज मिलता साथ ही गेमिंग की सुविधा देने के लिए इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर के साथ 12GB LPDDR5 रैम दी है. ये फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. यह आपके लिए बहुत ही बेस्ट ऑप्शन होने वाला है

26kmpl बढ़िया माइलेज के साथ Creta की अकड़ तोड़ने आ गयी Tata Altroz की स्टाइलिश कार

आप इसकी कीमत के बारे में जानने के लिए बहुत ही प्रफुल्लित हो चुके होंगे तो चलिए हम आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं अगर उसकी कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत आपके बजट में देखने को मिल जाएगी अगर बात करें कीमत की, तो OPPO Reno10 Pro 5G को 12 GB रैम के साथ 54,999 रुपए की कीमत में आपको आसानी से यह फोन मिल जाएगा।

 

 

Back to top button