TechGadgets

Oppo ने गरीबों के बजट में लॉन्च किया Oppo Reno 10 दमदार प्रोसेसर और जबरदस्त कैमरा क़्वालिटी के साथ

Oppo ने गरीबों के बजट में लॉन्च किया Oppo Reno 10 दमदार प्रोसेसर और जबरदस्त कैमरा क़्वालिटी के साथ फोन 6.74 इंच के बड़े टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है, जो कि आपको एक विशाल, उच्च-परिभाषित अनुभव प्रदान करता है। इसकी 120 Hz रिफ्रेश रेट भी ध्यान आकर्षित करती है, जिससे आपको सुपर स्मूद और तेज़ प्रदर्शन मिलता है। इसका पिक्सल डेंसिटी 450 PPI है, जो एक विस्तृत और अत्यधिक चित्रण प्रदान करता है, जो आपको एक वास्तविकता के साथ ले जाता है। इसका रिज़ोल्यूशन 1240 × 2772 पिक्सल का है।

इसकी शुरुआती कीमत 37,999 रुपये है, और इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध किया गया है। यह फोन उन उपयोगकर्ताओं के लिए अत्यधिक रुचि वाला है जो उन्नत और प्रीमियम फीचर्स के साथ एक प्रमुख डिवाइस की तलाश में हैं। ओप्पो रेनो 10 प्रो ने अपने शानदार कैमरा क्वालिटी, शक्तिशाली प्रोसेसिंग पॉवर, और स्लिक डिज़ाइन के लिए बहुत सम्मान और प्रशंसा प्राप्त की है।

Oppo Reno 10 स्टोरेज और प्रोसेसर

Oppo Reno 10 प्रो फोन ने एक उच्च-स्तरीय RAM और ROM कॉन्फ़िगरेशन के साथ बाजार में धमाल मचा दिया है। इस शानदार फोन में 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जो उपयोगकर्ताओं को बेहतरीन प्रदर्शन और स्टोरेज ऑप्शन प्रदान करता है। हालांकि, इसमें अलग से माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट नहीं है, जो कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए एक निराशा हो सकती है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 778 G Octa Core प्रोसेसर दिया गया है, जो इसे शक्तिशाली और उत्कृष्ट प्रदर्शन देने वाला बनाता है। इसके अलावा, फोन में यूएसबी ओटीजी और इंफ्रारेड डायरेक्ट जैसी कनेक्टिविटी फीचर्स भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़े : Realme ने लॉन्च किया Realme C51 कम कीमत में इसके फीचर्स और लुक देख लोग पागल हुए

Oppo Reno 10 कैमरा क़्वालिटी और डिस्प्लै

इसमें 50 मेगापिक्सल + 32 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल कैमरा है, जो आपको उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें और वीडियो लेने की सुविधा प्रदान करता है। इसके अलावा, फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो आपको सुंदर सेल्फी और वीडियो कॉल का आनंद देता है। इस फोन की डिस्प्ले की बात करें, तो यह आता है एक 1240 × 2772 पिक्सल रेजोल्यूशन और 6.74 इंच के डिस्प्ले के साथ, जिससे आपको अद्वितीय दृश्यात्मक अनुभव मिलता है। फोन की पिक्सल डेंसिटी 450 Ppi (पिक्सल प्रति इंच) है, जो आपको विस्तृत और चमकदार तस्वीरों का आनंद देता है। इसके साथ ही, फोन में टच स्क्रीन भी है।

यह भी पढ़े : Honda Shine पर आया धमाकेदार ऑफर 12 हजार में घर ले जाओ 70 किलोमीटर माइलेज के साथ

Oppo Reno 10 बैटरी

Oppo Reno 10 Pro फोन की 4800mAh की बैटरी के बारे में बात करते हुए, यह एक वास्तविक शक्तिशाली और उत्कृष्ट बैटरी है जो आपको लंबे समय तक बिना चिंता किसी भी कार्य के लिए तैयार रखती है। इसके साथ ही, इसमें सुपर वूक फास्ट चार्जिंग का समर्थन है, जिससे आपको बैटरी को तेजी से और आसानी से चार्ज करने की सुविधा मिलती है। इस फोन की बैटरी आपको लंबे समय तक स्ट्रेस-फ्री अनुभव देती है।

यह भी पढ़े : मात्र 5,999 में लॉन्च हुआ Realme का 5G स्मार्टफोन 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ 

 

Related Articles

Back to top button