EntertainmentLatest

OMG ! आम्रपाली और निरहुआ के सॉन्ग 40 मिलियन व्यूज के साथ यूट्यूब पर हो रहा बहुत वायरल ,लोगो को कर रहा दीवाना

OMG ! आम्रपाली और निरहुआ के सॉन्ग 40 मिलियन व्यूज के साथ यूट्यूब पर हो रहा बहुत वायरल ,लोगो को कर रहा दीवाना आपको तो पता ही होगा की आम्रपाली के दीवाने भारत में आपको बहुत सारे देखने को मिल जायेंगे आज की ये खबर उन्ही दीवानो के लिए है, केवल बिहार में ही निर्बल की आज देश भर में भोजपुरी गाने को लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है और सुना जा रहा है। दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लव बर्ड्स कहे जाते हैं। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है .

फीचर्स देखकर रह जाएंगे दंग Mahindra XUV 700 की कंटाप कार

चलिए आपको हम इनके वायरल संग के बारे में जानकारी देते है बताया जा रहा है की रिलीज होते हैं या गाना ट्रेडिंग पर आ गया। और लोगों ने इसे खूब प्यार दिया। गाने में निरहुआ एक गांव के किसान बने हैं और आम्रपाली दुबे उनकी पत्नी का किरदार निभा रही है। इस रोमांटिक जोड़ी के सीक्वल को लोगों ने बहुत पसंद किया है। यह सॉन्ग लोगो को अपनी और बहुत आकर्षित कर रहा है .

OMG ! आम्रपाली और निरहुआ के सॉन्ग 40 मिलियन व्यूज के साथ यूट्यूब पर हो रहा बहुत वायरल ,लोगो को कर रहा दीवाना

इनका डांस वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है आप जानकर हैरान हो जाओगे की सिर्फ एक महीने में इस गाने पर अब तक 35 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने इसे खूब साझा भी किया और इसे खूब लाइक्स भी मिल रहे हैं। इसके अलावा दर्शकों ने कमेंट के जरिए अपना प्यार दिखाया। लोग तरह तरह अच्छे अच्छे इन सांग पर कर रहे है .

लॉन्ग ड्राइव का मजा लेने के लिए घर लाये Yamaha RX 100 की जब्बर फीचर्स वाली बाइक

चलिए हम आपको इस वरल सांग के बारे में और जानकारी बताते है हम आपको बताते है की कितना ज्यादा वरल हो रहा है ये सांग बता दे की आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह गाना विशेष कर उनके एक्टिंग की वजह से पॉपुलर हो रहा है। इस गाने में इन दोनों ने बहुत ही खूबसूरत किरदार निभाया है और एक दूसरे पर प्यार की बारिश करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दे इस गाने को यूट्यूब पर Worldwide Records Bhojpuri Channel पर रिलीज किया गया है। इस चॅनेल पर इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है .

 

Back to top button