katniLatestमध्यप्रदेश

OMG यहां हुई पुलिस की गजब कार्रवाई, नशेड़ियों को बस में भर लाई थाने

यहां हुई पुलिस की गजब कार्रवाई, नशेड़ियों को बस में भर लाई थाने

कटनी। कटनी की कुठला पुलिस की कार्रवाई चर्चित हो रही है। शराब पीने वालों के विरुद्ध इस कार्यवाही में पुलिस बस में भरकर नशेड़ियों को थाने लेकर आई। पुलिस ने आज ग्राम कन्हवारा एवं लमतरा हाईवे के पास सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वाले लोगो को पकड़ा और बस में भरकर थाना ले आई ।

मौके पर खड़े लोगो का कहना था कि जैसे ही पुलिस ने कन्हवारा शराब दुकान के पास रेड की कार्यवाही की सार्वजनिक स्थान पर शराब पी रहे लोगो में अफरा तफरी मच गई कुठला पुलिस की टीम ने घेरा बंदी कर शराबियों को पकड़ा और बस में भरकर थाना ले आए जिनके विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने बताया कि “जिन नशेड़ियों के परिवार के सदस्यों का उनका वश नही चलता उनके लिए पुलिस की इस तरह की बस चलती रहेगी” । कुठला पुलिस की इस अनोखी कार्यवाही की पूरे इलाके में प्रशंसा हो रही है ।

संपूर्ण कार्यवाही थाना प्रभारी कुठला अभिषेक चौबे के नेतृत्व में की गई जिसमें उप निरीक्षक सौरभ कुमार सोनी, विनोद सिंह, के.के. सिंह, सहायक उप निरीक्षक श्याम नारायण सिंह, रवि शुक्ला, प्रधान आरक्षक विद्यानन्द मिश्रा, नन्द किशोर, रामेश्वर सिंह, अजय यादव, शिवशंकर दुबे, दिवाकर ओझा, राहुल मिश्रा, सुनील पाण्डेय, महिला प्रधान आरक्षक सविता तिवारी, आरक्षक सतेन्द्र यादव, अजय पाठक, विनोद मार्को आदि थाना स्टाफ की भूमिका रही ।

Back to top button