Automobile

Ola Electric के फिर गिरे दाम, सबसे कम कीमत में मचा रही धूम,धड़ाधड़ हो रही बिक्री

Ola Electric के फिर गिरे दाम, सबसे कम कीमत में मचा रही धूम,धड़ाधड़ हो रही बिक्री Ola Electric ने रिकॉर्ड तोड़ बिक्री को हासिल कर लिया है इसी के साथ इसके आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं कंपनी द्वारा इसके नवीनतम मॉडल s1 सीरीज की रेंज को कुल 35000 यूनिट के साथ बेचा इसी के साथ यह ऐतिहासिक मिल का पत्थर बनते जा रही है और इसकी साझेदारी में बढ़ोतरी हो रही है।

ओला इलेक्ट्रिक भारतीय दो पहिया बाजार में पूरे 42% तक की हिस्सेदारी का भागीदार है इसी के साथ यह एक महत्वपूर्ण इलेक्ट्रिक स्कूटर माना जाता है जिसकी सांझेदारी लगातार मजबूत हो रही है।

यह भी पढ़े :गजब के फीचर्स के साथ मार्केट में आ गयी Mahindra XUV500 की किफायती कार

Ola Electric के फिर गिरे दाम, सबसे कम कीमत में मचा रही धूम,धड़ाधड़ हो रही बिक्री

फरवरी में Ola Electric स्कूटर रजिस्ट्रेशन का रिकॉर्ड

Ola Electric स्कूटर में इस समय पर अधिक वृद्धि हो चुकी है फरवरी 2023 के मुकाबले इसमें लगभग दुगुना वृद्धि हुई है इसी के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दिसंबर 2023 से लेकर 2024 तक 30000 से ज्यादा यूनिट को बेच चुका है और कंपनी लगातार स्कूटर निर्माण कर रही है।

ओला की ओर से आने वाले जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर जिनके मॉडल नंबर s1 x, s1 Air, s1 pro आते हैं और इसमें अलग-अलग विकल्प देखने के लिए मिल जाते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भारतीय मार्केट में लगभग 85000 से शुरू होती है और इसके हाई एंड टेक फीचर्ड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.3 लाख रुपए की है।

Ola S1 Pro लेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

2024 मॉडल के इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई सारे जबरदस्त फीचर्स का सपोर्ट देखने के लिए मिलता है इसमें क्रूज कंट्रोल रिवर्स मोड और टेक मी होम लाइट का सपोर्ट दिया गया है इसी के साथ इसके ब्रेक में आपको आगे के साइड डिस्क ब्रेक और पीछे के साइड 180 मिमी डिस्क ब्रेक दिया गया है।

यह भी पढ़े :Oneplus की हेकड़ी निकल देगा ये नया Nothing Phone 2(a) लॉन्च होते ही मिल रहे नए बदलाव, जाने फीचर और कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपके पूरे 8500 वाट की में ड्राइव आईपीएम मोटर का सपोर्ट मिल जाता है जो की 8.5 किलोवाट पावर और 58 एनएम पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होता है इसी के साथ यह लगभग 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है और यह पूरे 75 किलोमीटर की धाकड़ रेंज देता है।

Back to top button