मध्यप्रदेश

MP Congress: न्याय यात्रा में राहुल गांधी से धक्का-मुक्की, कांग्रेस ने खोला मोर्चा, जाने पूरी खबर 

MP Congress: न्याय यात्रा में राहुल गांधी से धक्का-मुक्की, कांग्रेस ने खोला मोर्चा, जाने पूरी खबर जानकरी के मुताबिक बता दे की लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस एक बार फिर भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रही है और अभी यह पूर्वोत्तर भारत में हैबता दे की मणिपुर से निकली यह यात्रा इस समय असम में है। इसके साथ ही जहां कुछ असमाजिक तत्वों ने राहुल गांधी के काफिले पर हमला कर दिया। अब इस हमले के खिलाफ कांग्रेस विरोध प्रदर्शन में जुट गई है। इतना ही नहीं आज भोपाल में जिला मुख्यालय में कांग्रेस का धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

इसके साथ ही असम में हुए राहुल गांधी के काफिले पर कांग्रेस ने मोर्चा खोला। इसी के चलते मंगलवार को कांग्रेस ने कई हिस्सों विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान  किया है। जिसके लिए मध्य प्रदेश कांग्रेस की तरफ से जिला अध्यक्षों को निर्देश दिए हैं।  जानकरी के मुताबिक बता दे की मध्यप्रदेश में मंगलवार की सुबह 11 बजे से सभी कांग्रेस नेता प्रदेश में हर जिले में प्रदर्शन कर सकते है। कांग्रेस के मुताबिक राहुल गांधी की यात्रा पर भाजपा द्वारा सुनियोजित ढंग से हमला किया था। जिसके विरोध में आज प्रदेशभर में प्रदर्शन कर सकते है।

MP Congress: न्याय यात्रा में राहुल गांधी से धक्का-मुक्की, कांग्रेस ने खोला मोर्चा, जाने पूरी खबर  

यह भी जाने :-MP Board Exam Update 2024 मध्य प्रदेश के सभी स्कूलों के लिए निर्देशिका भी जारी, मार्च से होगी वार्षिक परीक्षा और ये होंगे नियम

कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश इस वक्त निकली भारत जोड़ो न्याय यात्रा

बता दे की कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश इस वक्त भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं। यात्रा इस राहुल गांधी पूर्वोत्तर में है। इसके साथ ही असम के सोनितपुर जिले में असम कांग्रेस प्रमुख भूपेन बोरा पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हमला कर दिया था। इसके आलावा जयराम रमेश की कार को भी निशाना बनाया गया था।  अब इस मामले में कांग्रेस की ओर से भाजपा पर हमले का आरोप लगाया जा रहा है। बता दे की कांग्रेस पार्टी ने न्याय यात्रा के काफिले पर 48 घंटे में दूसरी बार हमले का आरोप जताया जा रहा है। कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर लिखा कि जब हमारा काफिला असम में रैली स्थल पर जा रहा था, तब सीएम हिमंता बिस्वा सरमा के गुंडों ने महासचिव जयराम रमेश की कार पर हमला किया है।

MP Congress: न्याय यात्रा में राहुल गांधी से धक्का-मुक्की, कांग्रेस ने खोला मोर्चा, जाने पूरी खबर  

यह भी जाने :-MP Board exam news: दिव्यांग विद्यार्थियों को परीक्षा में मिलेगा इतना एक्स्ट्रा टाइम, माशिमं ने जारी किया आदेश

राहुल गांधी में कहा न ही नरेंद्र मोदी से, न असम के मुख्यमंत्री से

बता दे की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हुए हमले के बारे में राहुल गांधी के मुताबिक आज BJP के कुछ कार्यकर्ता झंडा लेकर हमारी बस के सामने आ गए। मैं बस से जैसे ही बस से निकला वो अनजान लोग भाग गए। हमारे जितने पोस्टर फाड़ने हैं, फाड़ दो।  हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है।  हम किसी से नहीं डरते हैं। न ही नरेंद्र मोदी से, न असम के मुख्यमंत्री से।

यह भी पढ़े 

PM Kisan: किसानो के लिए गुड न्यूज़! पीएम किसान की 16वीं इस दिन किस्त इस दिन आयेगी खाते में

Today Weather Update: ठंड से ठिठुरता रहा है प्रदेश, 2.5 डिग्री पहुंचा पारा,जानिए आप के जिले का तापमान

MP Congress: न्याय यात्रा में राहुल गांधी से धक्का-मुक्की, कांग्रेस ने खोला मोर्चा, जाने पूरी खबर  

Back to top button