Business

अब घर बैठे ख़रीदे गाय और भैंस मिलने वाली है Home Delivery,इन युवाओं ने बना दी है आज करोड़ो की कंपनी जाने जानकारी

अब घर बैठे ख़रीदे गाय और भैंस मिलने वाली है Home Delivery,इन युवाओं ने बना दी है आज करोड़ो की कंपनी जाने जानकारी  भारतीय मार्केट में पशुपालन का व्यवस्था बड़ी तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में देश में पशुओं को खरीदने और बेचने का व्यवस्था है काफी तेजी से वृद्धि कर रहा है गए और भैंस के दूध से करोड़ों परिवारों का घर चलता है इसी के साथ डेयरी क्षेत्र में भी काफी वृद्धि हुई है आज के समय पर गाय भैंस खरीदते समय किसानों के साथ कई प्रकार की ठगी हो जाती है ऐसे में आज हम आपको एक स्टार्टअप की जानकारी देने वाले हैं जो आपके काम आएगी।

This read:- इस दिन हो रहा Motorola Edge 50 Pro बाजार में लांच, जाने क्या है शुरुआती कीमत

4 लोगों ने मिलकर शुरू की मेरा पशु 360 नाम की कंपनी

भारत के कई युवाओं ने अपने करोड़ो की नौकरी के पैकेज को छोड़कर स्वयं का स्टार्टअप शुरू किया है जिसके अंतर्गत वह बड़ी-बड़ी मल्टीनेशनल कंपनी में कार्य कर रहे थे इसी के साथ उन्होंने मेरा पशु 360 नाम की कंपनी शुरू करी। और वह यह दावा करते हैं कि वह आपको पशु की डिलीवरी घर तक कर आएगी इसी के साथ आप भी इस ऐप के माध्यम से गाय भैंस को घर बैठे खरीद सकते हैं।

अब घर बैठे ख़रीदे गाय और भैंस मिलने वाली है Home Delivery,इन युवाओं ने बना दी है आज करोड़ो की कंपनी जाने जानकारी

किसान को गाय और भैंस की होगी होम डिलीवरी

इस ऐप की जानकारी में बताया गया की 75 से ज्यादा पैरामीटर पर किसी पशु की जांच पूर्ण करते हैं उसके पश्चात जानवर का दाम तय किया जाता है इसी के साथ पशु की आंखें भी काफी अच्छी तरह से चेक करी जाती है और सिंघ का आकार भी माध्यम रखा जाता है इसी के साथ थाने की जांच की जाती है और सभी प्रकार की व्यवस्थित जानकारी के प्रचार जानवरों की डिलीवरी कराई जाती है।

this read:- IPhone 14 Holi Offer : मात्र इतने कम कीमत में मिल रहा I Phone 14 , जानें क्या है बाजार में नई कीमत

यह एक बेहतरीन स्टार्टअप है जो अभी तक 3500 से ज्यादा गांव तक फैल चुका है इसी के साथ इस कार्य को पुरुष बाल की महिलाएं भी बड़े आसानी से कर सकती है इसी के साथ वह इस ऐप के माध्यम से लोकल भाषा में बातचीत करती है और कई प्रकार की सुविधा प्रदान करती है इसी के साथ यह कंपनी लगातार प्रगति कर रही है आप भी इसी तरह का अपना एक बिजनेस शुरू कर सकते हैं।

Back to top button