Tech

अब होगी Paytm और PhonePe की छुट्टी आ रहा है नया Jio Pay Soundbox लगाने इनकी लंका

अब होगी Paytm और PhonePe की छुट्टी आ रहा है नया Jio Pay Soundbox लगाने इनकी लंका सम्भावना है की जल्द ही मार्किट में Jio soundbox लॉन्च हो सकता है हाल ही में बंद हुए पेटीएम की हालत को देखते हुए मुकेश अंबानी जी की ओर से यह बड़ा फैसला निश्चित किया गया है जल्द ही यूपीआई मार्केट में अब धमाकेदार एंट्री करने वाला है जिओ।

भारतीय मार्केट में जियो ने अपनी सबसे बड़ी पहचान बना ली है ऐसे में नए-नए बदलाव को देखते हुए यूपीआई पेमेंट के लिए जियो ने अपना कम मार्केट में रख लिया है आमतौर पर सभी दुकानों पर पेटीएम के साथ-साथ फोनपे के साउंड बॉक्स मिलते हैं ऐसे में अब जिओ इस मार्केट में एंट्री लेने वाला है।

यह भी पढ़े ;  झन्नाटेदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ आई TVS Raider 125 किलर लुक देख दीवानी हुई पब्लिक

अब होगी Paytm और PhonePe की छुट्टी आ रहा है नया Jio Pay Soundbox लगाने इनकी लंका

जिओ पे एप हाल ही में लॉन्च किया गया ऐप है जिसमें आपको साउंड बॉक्स का विकल्प दिया गया है जल्द ही कंपनी इसका साउंड बॉक्स लॉन्च करने वाली है इसका ट्रायल भी पूर्ण हो चुका है और यह आपके व्यवसाय दुकानों पर देखने के लिए मिलेगा इसी के साथ यह सिद्ध टक्कर पेटीएम और फोन पर को देने वाला है।

यह भी पढ़े ; 200MP कैमरा और 8000mAh बैटरी के साथ आया OnePlus का OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन

इसके लिए आपको इसके ऑफिशल लॉन्च तक इंतजार करना होगा इसके लॉन्च होते ही इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी जल्द ही इसके ऑफर्स भी जारी किए जाएंगे जिसका रिचार्ज आप माइजियो एप्लीकेशन की मदद से कर सकेंगे और इसके प्लान वॉइस ओवर यूजर्स से संबंधित संपूर्ण जानकारी का विवरण आपको इसके आधिकारिक वेबसाइट पर मिल जाएगा।

Back to top button