Automobile

Royal Enfield को पानी पिलाने मार्केट में आ रही है New Rajdoot Bike , जाने कब से होंगी डिलेवरी

Royal Enfield को पानी पिलाने मार्केट में आ रही है New Rajdoot Bike , जाने कब से होंगी डिलेवरी

Royal Enfield को पानी पिलाने मार्केट में आ रही है New Rajdoot Bike , जाने कब से होंगी डिलेवरी पिछले कुछ सालो से हमारे देश के ऑटोमोबाइल बाजार में बहुत सारे बदलाव हुए है इसके चलते आपको बता दे की इन दिनों एक से बढ़कर एक फीचर्स के वाहन पेश किए जा रहे है। जो की ग्राहकों को बेहद पसंद आ रहे है जिसके बीच आज के बदलाव को देखते हुए कपंनिया अपने पुरानें मॉडल को अपडेट करके मार्केट में उतार रही है। इसी क्रम में 70 के दशक की सबसे मजबूत बाइक Rajdoot एक बार फिर नए फीचर्स के साथ रिलांच होने जा रही हैं। इस खबर के माध्यम से आपको इस गाड़ी के बारे में तगड़े फीचर्स के बारे में जानकारी प्रदान करने जा रहे है इसलिए खबर में अंत तक बने रहे.

कब से होंगी इसकी डिलीवरी

एक बार फिर नए डिजाइन और टेक्नोलॉजी के साथ राजदूत बाइक को वापस लाने की बात चल रही है. हालांकि राजदूत को लॉन्च करने की बात पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले 1 साल के भीतर ही बाइक को शोकेस किया जाएगा और कुछ ही समय में इसे लॉन्च कर डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी. जो की ग्राहको के द्वारा बहुत ही तेजी से खरीदी जाएगी आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस बार कंपनी कुछ ऐसा खास करने वाली करने वाली है जिससे की ग्राहकों को बहुत ही

Royal Enfield को पानी पिलाने मार्केट में आ रही है New Rajdoot Bike , जाने कब से

होंगी डिलेवरी

गरीबों के बजट में फिट आएगा ये 108MP कैमरे वाला Realme का 5g smartphone 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ 

New Rajdoot Bike मे मिल रहा दमदार इंजन

आज राजदूत का जिक्र इसलिए चर्चा में है क्योंकि New Rajdoot Bike के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें पुराने की अपेक्षा ज्यादा पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा। जो की पहले से ज्यादा पीक टॉर्क उत्पन्न करेगा। इस बाइक में आपको कई अन्य फीचर्स भी दिए जायेंगे, जो आपके राइड एक्सपीरियंस को काफी ज्यादा बेहतरीन बनाएंगे।

Royal Enfield को पानी पिलाने मार्केट में आ रही है New Rajdoot Bike , जाने कब से होंगी डिलेवरी

New Rajdoot Bike का ब्रेकिंग सिस्टम

New Rajdoot Bike  के फीचर्स को देखे तो इस बाइक के में आपको सेफ्टी के लिए बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिलेगा। राइडर की सुविधा के लिए इस बाइक में रियल और फ्रंट दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक सिस्टम दिया जाएगा। इसके अलावा इस बाइक के फ्रंट तथा रियर में आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जाएगा।

इन लोगों को मिलेंगे PM Awas Yojana के 1 लाख 20 हजार रूपए जारी हुई नई ग्रामीण लिस्ट

 

 

Back to top button