Latestमध्यप्रदेश

Murder युवती ने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पहले प्रेमी बिजली विभाग के JE की हत्या

युवती ने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पहले प्रेमी बिजली विभाग के JE की हत्या

मंदसौर। Murder मध्यप्रदेश के रतलाम जिले से एक बिजली अधिकारी की सनसनी हत्याकांड पर पुलिस ने जो बताया वह किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं।  रतलाम में पदस्थ रेलवे के जूनियर इंजीनियर दीक्षांत पंड्या की हत्या के मामले में पुलिस ने एक युवती सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया हैं। ढोढर डेरे की युवती ने ही अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर दीक्षांत की हत्या की थी। फिर कार को चलाकर शव को ठिकाने लगाने भी ले गई।

युवती का कहना था कि दीक्षांत उसे रतलाम चलने के लिए काफी जोर जबरदस्ती करता था और कई बार गाली-गलौज भी करता था उसके इस व्यवहार से परेशान हो गई थी। इसके चलते अपने दूसरे प्रेमी मोहसिन के साथ मिलकर हत्या कर दी। मोहसिन ने 9 एमएम की पिस्टल से दीक्षांत को चार गोली मारी थी।

एसपी अनुराग सुजानिया ने बताया कि 21 जनवरी को ग्राम खोड़ाना के चौकीदार ने भावगढ़ थाने पर सूचना दी थी कि खोड़ाना-गुराडि़या के कच्चे रास्ते पर लाल रंग की ब्रेजा कार में एक व्यक्ति औंधे मुंह पड़ा है। मौके पर पहुंची एसडीओपी मंदसौर ग्रामीण कीर्ति बघेल व पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर एफएसएल टीम को बुलाया। मृतक रतलाम रेलवे में पदस्थ जूनियर इंजीनियर दीक्षांत पुत्र नवीन पंड्या निवासी रेल्वे कालोनी रतलाम था।

Back to top button