Latest

सांसद श्री वीडी शर्मा ने 21करोड़ 7 लाख के विकास कार्यों का किया भूमि पूजन

सांसद श्री वीडी शर्मा ने 21करोड़ 7 लाख के विकास कार्यों का किया भूमि पूजन

कटनी। खजुराहो संसदीय क्षेत्र के सांसद एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री वीडी शर्मा ने आज भाजपा कार्यालय के समीप स्थित दीनदयाल उपाध्याय पार्क में आयोजित भूमि पूजन एवं लोकार्पण समारोह में लोकसभा खजुराहो अंतर्गत 21करोड 7 लाख के विकास कार्यों का एक साथ भूमि पूजन किया।

सांसद श्री बीडी शर्मा ने महापौर प्रीति संजीव सूरी के शहर विकास कार्यों की सराहना कर दी बधाई

बहुप्रतीक्षित जगन्नाथ चौक से घंटाघर सडक निर्माण का मार्ग प्रशस्त

सांसद श्री वीडी शर्मा ने नगर पालिक निगम महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी के योजनाबद्ध विकास कार्यों की सराहना करते हुये बधाई दी।भूमि पूजन लोकार्पण समारोह में महापौर  प्रीति संजीव सूरी जिलाध्यक्ष  दीपक टंडन सोनी निगम अध्यक्ष मनीष पाठक विजयराघवगढ़ विधायक संजय सत्येंद्र पाठक मुड़वारा विधायक संदीप जायसवाल बडवारा विधायक धीरेन्द्र बहादुर सिंह खजुराहो संसदीय क्षेत्र के संयोजक  सदानंद गौतम लोकसभा खजुराहो के सह संयोजक पीतांबर टोपनानी भाजपा महामंत्री सुनील उपाध्याय कलेक्टर अविप्रसाद आयुक्त  विनोद कुमार शुक्ल पूर्व विधायक श्रीमति अलका जैन शशांक श्रीवास्तव पूर्व महापौर पूर्व जिलाध्यक्ष रामरतन पायल पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष  ममता पटैल की मंच पर गरिमामयी उपस्थिति थी।कार्यक्रम का संचालन पूर्व प्राचार्य  राजेन्द्र कौर लांबा ने किया।

महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी के कार्यों की सराहना सांसद वीडी शर्मा ने दी बधाई

भूमि पूजन लोकार्पण समारोह में सांसद श्री वीडी शर्मा ने कहा की महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी द्बारा भाजपा के कार्यकाल में योजना बद्ध तरीके से शहर विकास के लिये कार्य किये जा रहे।महापौर जी बधाई की पात्र हैं।

उन्होंने कहा कि नगर निगम ने कई सौगातें दी हैं भाजपा केन्द्र और राज्य सरकार ने अपने कार्यकाल में कई प्रकार के विकास कार्य किये जा रहे है।
भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में विकास के कार्यों को गति दी गई है।

इस तरह का कार्य सरकार में नगर निगम द्वारा लगातार कार्य किए गए।भाजपा ने 5 वर्ष का समय दिया केंद्रीय नेतृत्व प्रधानमंत्री जी ने पुन: खजुराहो लोकसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी है।

विकास के जो कार्य शेष रह गये है उनको गति प्रदान की जाएगी।।कटनी के समग्र विकास के लिए प्रयास किए गए हैं जो कार्य अधूरे रह गए हैं उनको अगली पंचवर्षीय में पूर्ण किया जाएगा।

जगन्नाथ चौक से घंटाघर सडक निर्माण का मार्ग प्रशस्त,सोमवार से होगा निर्माण कार्य

जगन्नाथ चौराहे से लेकर घंटाघर तक सड़क का निर्माण नगर निगम के द्वारा 2 करोड़ 62 लाख की लागत से कराया जाएगा।इसके अतिरिक्त भू स्वामी की उनकी जमीन का अधिग्रहण कर भू स्वामियों को मुआवजा भी दिया जाएगा,साथ ही कटायेघाट रिवर फ्रंट सौंदर्यकरण कार्य 5 करोड़ 94 लाख एवम केसीएस स्कूल में ई लाइब्रेरी का निर्माण लागत 1 करोड़ 20 लाख । कुल लागत 9 करोड़ 76 लाख उक्त सभी विकास कार्यों का खजुराहो सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बीडी शर्मा ने 9 मार्च को दीनदयाल उपाध्याय उद्यान में भूमि पूजन किया।महापौर ने कहा कि सोमवार से जगन्नाथ चौक से घंटाघर मार्ग का निर्माण कार्य शुरू होगा उन्होनें कहा कि किसी भी भूमि स्वामी के साथ अन्याय नहीं होगा जिस भी भूमि स्वामी को आपत्ति हो वह राजस्व विभाग में आपत्ति दर्ज करा सकता है।

जो कार्य इस कार्यकाल में नहीं हुये उनको पूरा करने का दृढसंकल्प-सांसद

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने मुझे पुनः इस लोकसभा से उम्मीदवार बनाया है। मुझे जनता की सेवा करना है जो कार्य इस कार्यकाल में पूरे नहीं हो सके उनको पूरा करने का संकल्प लेकर हम सब कार्य मे जुटे हैं। हम जनता जनार्दन और भाजपा के कार्य कार्यकर्ताओं की मेहनत से पुनः खजुराहो लोकसभा में जनता का स्नेह आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि कटनी में मेडिकल कालेज स्थापना का वादा भी पूरा होने वाला है इसकी विभागीय औपचारिकता पर तेजी से काम चल रहा है।

5 साल में जो भी विकास कार्य संभव था पूर्ण किया गया है वंदे मातरम खजुराहो तक चलने का मार्ग प्रशस्त हुआ है 12 मार्च से वंदे मातरम ट्रेन का संचालन खजुराहो से होगा। उन्होंने कहा कटनी को स्वच्छ शहर बनाना हम सब का लक्ष्य होना चाहिए इंदौर की भांति कटनी शहर को हम सब मिलकर स्वच्छ बनाने का संकल्प लें।उन्होंने स्कूलों की बाउण्ड्रीवाल तैयार करने जनप्रतिनिधियों से कहा।

महापौर प्रीति संजीव सूरी ने जताया आभार

नगर निगम की ओर से महापौर प्रीति सूरी ने आभार प्रदर्शन कहा कि घण्टाघर चांडक चौक सड़क के लिए सांसद जी ने जो प्रयास किये उसी के प्रतिफल के स्वरूप में जल्द इस सड़क का निर्माण प्रारम्भ होने जा रहा है उन्होंने बताया की कलेक्टर अवि प्रसाद ने भी शासन की योजनाओं को क्रियान्वित करने में भरपूर सहयोग प्रदान किया है में हृदय से आभार व्यक्त करती हूं।

Back to top button