Latest

MP Political News : दिग्विजय सिंह का बीजेपी पर छापेमारी का आरोप, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा ‘चोर को सब चोर ही नजर आते हैं’!

मध्यप्रदेश : आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक गर्मागर्मी बढ़ती जा रही है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है कि वह कांग्रेसी नेताओं पर आईटी और ईडी के छापे डालने की तैयारी में है। MP Political News

दिग्विजय सिंह का वीडियो

सिंह ने इसे बीजेपी की घबराहट की निशानी बताई और कहा कि केंद्र सरकार की नेतृत्व में विपक्ष पर छापेमारी की योजना बनाई जा रही है। वहीं उन्होंने जोर दिया कि कांग्रेसी डरने वाले नहीं हैं और उन्हें ऐसी स्थितियों में काम करने की आदत है। MP Political News

लेकिन बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह के आरोपों का पलटवार किया और कहा कि “चोर को सब चोर ही नजर आते हैं।” शर्मा ने कहा कि बीजेपी संवैधानिक व्यवस्था पर चलती है और ईडी अपना काम करती है।

वीडी शर्मा का वीडियो

राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में देखें तो यह एक बड़ी घटना है, जिसमें दो बड़ी पार्टियां आमने-सामने हो रही हैं। आगामी दिनों में इस पर स्थिति कैसी बदलती है, यह देखना दिलचस्प होगा।

 

 

Back to top button