Latestमध्यप्रदेश

MP Police News अब संभागों में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक स्तर के अधिकारियों को बनाया गया प्रभारी

MP Police News संभागों में अब पुलिस विभाग में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एडीजीपी स्तर के अधिकारियों को प्रभार दिया गया है। जिसमें भोपाल संभाग के लिए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के रूप में आईपीएस विजय कटारिया, नर्मदापुरम संभाग के लिए आलोक रंजन, ग्वालियर श्रीमती प्रज्ञा ऋचा श्रीवास्तव, शहडोल योगेश मुदगल,चम्बल जोन पवन श्रीवास्तव, रीवा अनिल। कुमार, सागर संजीव समी, जबलपुर चंचल शेखर, इंदौर जयदीप प्रसाद और उज्जैन के लिए योगेश देशमुख को प्रभार सौंपा गया है।

बता दें कि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देश पर अब पुलिस महकमे में प्रभारी बनाए गए हैं। संभाग स्तर पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक रैंक के अधिकारियों को प्रभारी बनाया गया है इसके पहले ऐसे ही संभाग स्तर पर कमिश्नर के रूप में प्रभारी बनाए गए थे।

Screenshot 20231223 221342 WhatsApp 696x946 1

मध्यप्रदेश शासन गृह विभाग के सचिव रविंद्र सिंह के द्वारा जारी आदेश में उल्लेख किया गया है कि नियुक्त अधिकारी हर दो माह में अपने-अपने प्रभाव वाले संभाग का दौरा करेंगे। वही प्रत्येक माह यह अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा करेंगे। इसके अलावा त्योहार और विशेष इवेंट को लेकर भी यह अधिकारी खास नजर रखेंगे। तेज ध्वनि सहित अन्य तमाम मामलों में यह अधिकारी समय-समय पर निर्देश देते रहेंगे और समीक्षा करते रहेंगे

Back to top button