Latest

MP Patwari News : कमलनाथ की पटवारियों के लिए बड़ी घोषणा, सरकार बनते ही 2800 किया जायेगा ग्रेड पे

MP Patwari News : मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में चर्चा में आए पटवारियों के मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ (KamalNath) ने एक बड़ी घोषणा की है।

पिछले 13 दिनों से पटवारियों ( Patwari )का प्रदेश के विभिन्न जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन जारी था, जिसमें वे अपनी वेतन विसंगति, क्रमोन्नती, पदोन्नति और अन्य माँगो को लेकर हड़ताल पर थे।

लेकिन अबतक सरकार की तरफ से उन्हें कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिला था।आज छिंदवाड़ा में कमलनाथ ( KamalNath ) ने पटवारियों (Patwari ) के प्रदर्शन स्थल पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की और कांग्रेस की सरकार बनते ही उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। MP Patwari News

उन्होंने घोषित किया कि पटवारियों (Patwari )का ग्रेड पे 2800 किया जाएगा और प्रदेश में पुरानी पेंशन योजना को पुनः लागू किया जाएगा।यह घोषणा मध्यप्रदेश की सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है।

शिवराज पर साधा निशाना
कमलनाथ (KamalNath ) ने सीएम शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chauhan) को डबल घोषणावीर बताते हुए कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार सिर्फ़ घोटालेबाज़ों के साथ है। 25 साल से संघर्षरत पटवारियों की समस्या सिर्फ़ तीन महीने के बाद ख़त्म होगी। तीन लाख तीस हज़ार के कर्ज़े में मध्यप्रदेश की मौजूदा सरकार। मध्ययप्रदेश के प्रत्येक अधिकारी कर्मचारी को उसका हक़ मिलेगा।

mpbreaking23573546 750x430175787530919319116 1

Back to top button