मध्यप्रदेश

MP News update CM मोहन यादव देंगे सरकारी कर्मचारियों को बढ़ेगा वेतनमान जानिए

मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव ने अब सरकारी कर्मचारियों के लिए बहुत बड़ी तोहफा लेकर आये है। प्रदेश में अब उच्च शिक्षा विभाग के प्राध्यापकों के वेतनमान में वृद्धि को लेकर अच्छी खबर भी सामने आ सकती है। लंबे टाइम से वेतनमान में वृद्धि के लिए इंतजार कर रहे प्राध्यापकों के लिए बहुत बड़ी अपडेट निकाल कर सामने आएगी। वेतनमान में अब 10000 रुपए तक की वृद्धि करने के लिए प्रदेश सरकार के दौरान  मंजूरी भी दी जाएगी। MP News update CM मोहन यादव देंगे सरकारी कर्मचारियों को बढ़ेगा वेतनमान जानिए।

MP के CM मोहन यादव ने कैबिनेट की बैठक में उच्च शिक्षा विभाग के प्राध्यापकों के लिए आदेश भी जारी करा दिए है। cm ने बताया कि उच्च शिक्षा विभाग के प्राध्यापक बहुत टाइम से वेतनमान में वृद्धि को लेकर अपनी इच्छा को भी जाहिर करने जा रहे है। साथ ही नौकरी करने वाले कर्मचारियों के लिए निर्देश भी जारी कर दिए हैं।जिसके  वेतनमान में बढ़ोतरी भी करा दी जाएगी।

Thar की जिंदगी ख़त्म करने आई Maruti Jimny की धाकड़ एसयूवी कार लाखों दिलों पर करेंगी राज

सरकारी कर्मचारियों के वर्तमान में संशोधन

2010 में mp सरकार ने एक बहुत ही जरुरी निर्णय भी लिया है। जो भारत देश के mp सरकार सरकारी कर्मचारियों के भविष्य को समृद्ध और सुरक्षित बनाने के लिए बहुत ही जरुरी बताई जा रही है।अब ये निर्णय के और से छठवीं यूजीसी वेतनमान में बड़ा संशोधन भी कराया जायेगा। साथ ही सरकारी कर्मचारियों को प्राप्त होने वाले वेतन में वृद्धि भी कराई जाएगी।पिछले वेतनमान संशोधनों ने सरकारी कर्मचारियों की जीवनशैली में महत्वपूर्ण सुधार किए हैं।

AGP शैक्षिक क्षेत्र में प्रगति

AGP ये शैक्षिक संस्थानों और विश्वविद्यालयों में शिक्षकों और बहुत से संबंधित व्यक्तियों के वेतन और पदों के लिए उपयोग भी किया जा रहा है। AGP शैक्षिक क्षेत्र में प्रगति के आधार पर योग्यता और अनुभव के आधार पर अनुदान भी उपलन्द कराया जायेगा। AGP एक समान और उच्च शैक्षिक संस्थानों में अध्ययन और शोध के क्षेत्र में अध्यापन करने वाले व्यक्तियों के लिए उपयुक्त बताई जा रही है।MP News update CM मोहन यादव देंगे सरकारी कर्मचारियों को बढ़ेगा वेतनमान जानिए।

Post Office की ये धासू स्कीम में 5 वर्ष तक हर महीने कर सकते 9,250 रुपये की बंफर कमाई जाने कैसे

mp में प्राध्यापकों के लिए खुशखबरी

जानकारी के लिए बता दे की अब mp में शिक्षकों के बीच खुशी का माहौल बना हुआ दिखाई दे रहा है। अब ये नई शिक्षा नीति और सुधारों के वजह से शिक्षकों का आत्मविश्वास और संघर्ष की भावना में सुधार भी किया जायेगा। सरकार के दौरान शिक्षकों के अधिक सुविधाएँ भी उपलब्ध कराई जाएगी।

Back to top button