मध्यप्रदेश

MP NEWS CM मोहन यादव ने फसल बीमा योजना की लाखों किसानों के खाते में डाली 775 करोड़ की सहायता राशि

CM मोहन यादव ने भिंड में किसान एवं सहकारिता सम्मेलन में 80 लाख से ज्यादा किसानों को किसान कल्याण योजना के एक हजार 816 करोड़ रुपए और 25 लाख से ज्यादा किसानों को फसल बीमा योजना के और से 755 करोड़ रुपए सिंगल क्लिक से अंतरित कर दिए है। CM मोहन यादव ने 193 करोड़ 35 लाख रुपए के 68 विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी करवाया था।CM मोहन यादव के जन आभार यात्रा के बाद सम्मेलन स्थल पहुंचने पर जनप्रतिनिधियों के माध्यम से अब भव्य स्वागत भी करवाया था। साथ ही स्मृति चिन्ह तथा अभिनंदन पत्र भेंट कर उनका अभिवादन भी किया। CM  मोहन यादव ने मंत्रोच्चार के बीच दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का चालू भी करवाया था। कार्यक्रम में राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा, नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री राकेश शुक्ला, सांसद संध्या राय विशेष रूप से उपस्थित भी थे।

चंबल की धरती

CM मोहन यादव ने बताया की अब ये भिण्ड, रथी, महारथी और वीरों की धरती है। जहां युवा भारत माता को गौरवान्वित करते हैं। चंबल की धरती में भारत देश के दुशमनों को उनकी सीमा में रखने का साहस और सामर्थ्य भी है। MP NEWS CM मोहन यादव ने फसल बीमा योजना की लाखों किसानों के खाते में डाली 775 करोड़ की सहायता राशि।

Thar की जिंदगी ख़त्म करने आई Maruti Jimny की धाकड़ एसयूवी कार लाखों दिलों पर करेंगी राज

जन-जन के मन में है प्रधानमंत्री मोदी

CM मोहन यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जन-जन के मन में है। उन्होंने वसुधेव कुटुम्बकम के सांस्कृतिक भाव को जागृत भी कराया है। कोविड के कठिन काल में सभी देशवासियों को सुरक्षा देने के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी की पहल पर विश्व के 100 से अधिक देशों को कोविड की वैक्सीन उपलब्ध कराई गई।MP NEWS CM मोहन यादव ने फसल बीमा योजना की लाखों किसानों के खाते में डाली 775 करोड़ की सहायता राशि।

सिर्फ 5,758 रुपये में होली ऑफर के साथ पेश होंगी Yamaha MT 15 की धांसू फीचर्स वाली बाइक

Back to top button