Latestमध्यप्रदेश

MP News CM मोहन यादव ने 775 करोड़ रुपए 25 लाख किसानों के खाते डालें फसल बीमा योजना के

MP News CM मोहन यादव ने 775 करोड़ रुपए 25 लाख किसानों के खाते डालें फसल बीमा योजना के डॉ. मोहन यादव ने भिंड में किसान एवं सहकारिता सम्मेलन में 80 लाख से अधिक किसानों को किसान कल्याण योजना के एक हजार 816 करोड़ रुपए और 25 लाख से अधिक किसानों को फसल बीमा योजना के 755 करोड़ रुपए सिंगल क्लिक से अंतरित किए।

 मुख्यमंत्री डॉ. यादव

 मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मंत्रोच्चार के बीच दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा, नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री राकेश शुक्ला, सांसद संध्या राय विशेष रूप से उपस्थित थीं। यादव ने कहा कि भिण्ड, रथी, महारथी और वीरों की धरती है, यहां के युवा भारत माता को गौरवान्वित करते रहे हैं। चंबल की धरती में देश के दुशमनों को उनकी सीमा में रखने का साहस और सामर्थ्य है।

यह भी पढ़े : Itel ने लॉन्च किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन , मिल रही बड़ी 7000 mAh की बैटरी और प्रीमियम फीचर्स

मोदी जन-जन के मन में है

यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जन-जन के मन में है। उन्होंने वसुधेव कुटुम्बकम के सांस्कृतिक भाव को जागृत किया है। कोविड के कठिन काल में सभी देशवासियों को सुरक्षा देने के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी की पहल पर विश्व के 100 से अधिक देशों को कोविड की वैक्सीन उपलब्ध कराई गई।

यह भी पढ़े : गरीबों के बजट में मिल रही नयी Hero Splendor Plus,सिर्फ 12 हजार रूपए में जाने प्लान की जानकारी

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने लोकार्पण किया

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने लहार, गोरमी, आलमपुरय और दबोह में जल प्रदाय योजना, भिण्ड और मेहगांव में संयुक्त तहसील कार्यालय, आलमपुर-भगवापुरा मार्ग में सोन नदी पर पुल और गौर पुल, मेंहदा, कुरथर, भांपर और शाहपुरा में जल जीवन मिशन के कार्यों का लोकार्पण किया।

यह भी पढ़े : Vivo की लंका लगाने आया OPPO का OPPO Reno 11 Pro 5G ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ

Back to top button