Technology

इस दिन हो रहा Motorola Edge 50 Pro बाजार में लांच, जाने क्या है शुरुआती कीमत

इस दिन हो रहा Motorola Edge 50 Pro बाजार में लांच, जाने क्या है शुरुआती कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की वर्तमान समय में मोटोरोला भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. इसके पीछे की वजह यह यह है की वर्तमान समय में बहुत से मोबाईल फोन की आपस में टकराव चल रहा है सभी एक दूसरे को फीचर्स के मामले में टककर दे रहे है मोटोरोला का एक प्रीमियम स्मार्टफोन होगा. इस फोन का नाम Motorola Edge 50 Pro होगा, जो अपने पिछले फोन Motorola Edge 40 Pro का अपग्रेड वर्ज़न होगा. इस फोन की लॉन्च डेट अब कंफर्म हो गई है.

इस दिन हो रहा Motorola Edge 50 Pro बाजार में लांच, जाने क्या है शुरुआती कीमत

आखिर क्या है इस मोबाईल फोन में इतना खास

इतना ही नहीं आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक अपने इस फोन के बारे में आधिकारिक तौर पर किसी भी स्पेसिफिकेशन्स का ऐलान नहीं किया है, लेकिन आपको बता दे की इस मोबाईल फोन को सोशल मीडिया पर इस फोन के बारे में बहुत सारी लीक रिपोर्ट्स पिछले कई हफ्तों से फैल रही है, जिसके जरिए हमें इस फोन के साथ आने वाले कुछ संभावित स्पेसिफिकेशन्स का पता चल गया है.जो की आगे की जानकारी में बता दे की .

Read Now : Petrol-Diesel Price राजस्थान सरकार के पेट्रोलियम रेट में 2 रुपये कम करने अन्य राज्य सरकारें भी पशोपेश में, अभी और सस्ता हो सकता है पेट्रोल डीज़ल

इन तगड़े फीचर्स के साथ उतरेगा बाजार में

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस फोन में 6.7 इंच की कर्व्ड OLED डिस्प्ले हो सकती है, जो एक हाई पीक ब्राइटनेस और 165Hz के एक हाई रिफ्रेश रेट के साथ आएगी. इस फोन में प्रोसेसर के लिए Qualcomn Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट का इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद है, जो कि एक लेटेस्ट और पॉवरफुल चिप है. अगर फोन में यही चिपसेट होता है तो यूज़र्स इस फोन में कई घंटों तक Genshin Impact जैसे हेवी लोड और ग्राफिक्स वाले वीडियो गेम को भी आसानी से खेल पाएंगे. हालांकि, इस फोन में ग्राफिक्स के लिए किस जीपीयू का इस्तेमाल किया जाएगा, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

इस दिन हो रहा Motorola Edge 50 Pro बाजार में लांच, जाने क्या है शुरुआती कीमत

ये है बैटरी की खासियत

न्य मोबाईल फोन के मुताबिक इस मोबाईल फोन में आपको बता दे इस फोन में एक शानदार प्रोसेसर के साथ 4500mAh की बैटरी दी जाने की उम्मीद है, जो 125W वायर्ड और 50W वायरलैस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है. ऐसे में वीडियो गेमर्स के लिए काफी खुशी की बात है क्योंकि वो पॉवरफुल प्रोसेस के साथ घंटों तक गेम तो खेल ही सकते हैं, साथ ही चार्ज कम या खत्म होने पर भी 50W की फास्ट चार्जिंग स्पीड से वीडियो गेम खेलते हुए फोन को चार्ज भी कर पाएंगे. जो की आपके लिए बेहद ही खास होने वाले है .

Read Now :Honda की ये स्टाइलिश गाड़ी TVS Apache को देंगी मात ,जाने क्या हैँ इसके फिचर

Back to top button