Technology

Moto ने लॉन्च किया अपना धांसू Motorola RAZR 50 ultra स्मार्टफोन, फीचर्स देख उड़ जाएगे होश

Moto ने लॉन्च किया अपना धांसू Motorola RAZR 50 ultra स्मार्टफोन, फीचर्स देख उड़ जाएगे होश, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इसमें समाचार में जैसा कि आप सभी को बता दे की मोटरोला कंपनी ने अपने यूजर्स की डिमांड पर भारतीय मार्केट में हाल ही में एक लेटेस्ट फोल्डेबल स्माटफोन लॉन्च किया है। जिसका नाम Motorola RAZR 50 ultra है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से….

Also read this:- 4G, 5G टेक्नोलॉजी को धूल चटाने आ गया 20 गुना ज्यादा तेज के साथ 6G प्रोटोटाइप डिवाइस 100 Gbps की सुपरफास्ट स्पीड के साथ

Motorola RAZR 50 ultra फिचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो मोटरोला कंपनी ने इस लेटेस्ट फोल्डेबल स्माटफोन में आपको 6.9 इंच की फोल्डेबल डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल जाएगी। जबकि वहीं एक्सटर्नल डिस्प्ले स्क्रीन 3.6 इंच की आती है, और इसकी सेफ्टी के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्स का प्रोटेक्शन भी देखने को मिल जाता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में बेहतर गेमिंग और परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट का प्रोसेसर भी देखने को मिल जाता है।

Moto ने लॉन्च किया अपना धांसू Motorola RAZR 50 ultra स्मार्टफोन, फीचर्स देख उड़ जाएगे होश

Motorola RAZR 50 ultra कैमरा क्वालिटी

दोस्तों इसके अलावा इसी स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो मोटोरोला ने अपने इस लेटेस्ट अवेलेबल स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है जिसके साथ 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट लेंस आता है। जबकि वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 32 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलने वाला है।

Motorola RAZR 50 ultra बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी है जो की 100W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

read also : झक्कास कैमरे के साथ लांच हुआ Realme का शानदार स्मार्टफोन मिलेंगे दमदार फीचर्स जाने कीमत

Motorola RAZR 50 ultra की कीमत

दोस्तों अगर आप भी स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको बता दे की मोटरोला कंपनी ने भारतीय टेक मार्केट में इस स्मार्टफोन के 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले एडिशन की कीमत लगभग 66,000 हजार रुपए के आसपास रखी है। जबकि वहीं इसके 12 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत लगभग 74,000 हजार रुपए के आसपास रखी है।

Back to top button