Latestमध्यप्रदेश

Mohan Cabinet मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल को लेकर जेपी नड्डा के घर पर चल रही बैठक खत्म, 18 से 20 नामों पर चर्चा

Mohan Cabinet मध्यप्रदेश के मंत्रिमंडल को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर चल रही बैठक खत्म हो गई है।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्रियों और नेताओं की चल रही बैठक खत्म हो गई है. बैठक में शामिल नेता नड्डा के घर से बाहर निकल रहे हैं. नेताओं के बीच में यह बैठक तकरीबन डेढ़ घंटे तक चली. सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में 18 से 20 नामों को लेकर चर्चा की गई।

कहा जा रहा है कि केंद्रीय नेतृत्व इस बैठक में बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल समेत विधानसभा चुनाव जीते सभी सांसदों की जिम्मेदारी तय कर देगा। सूत्रों के मुताबिक दिल्‍ली में होने वाली इस बैठक के बाद किसी भी दिन मध्‍य प्रदेश में मंत्रीमंडल का गठन हो सकता है।

Rajasthan Cabinet पर भी हुई चर्चा

राजस्थान सरकार के मंत्रिमंडल गठन को लेकर दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पार्टी नेताओं की बैठक डेढ़ घंटे चली। बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, डिप्टी सीएम दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा समेत अन्य नेता मौजूद थे। सूत्रों की मानें तो प्रदेश की नई सरकार में 20 मंत्री बनाए जा सकते हैं। आने वाले तीन-चार दिन में मंत्रिमंडल का गठन हो सकता है।

Back to top button