Automobile

Maruti ला रही मार्केट में लग्जरी Look के साथ सुपर माइलेज वाली दमदार गाड़ी , जान ले इसके फीचर्स और कीमत

Maruti ला रही मार्केट में लग्जरी Look के साथ सुपर माइलेज वाली दमदार गाड़ी , जान ले इसके फीचर्स और कीमत

Maruti Suzuki Swift यदि आप भी एक डैशिंग लुक और लग्जरी फीचर्स से भरपूर साथ ही 40 किलोमीटर का माइलेज देने वाली गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए मारुति की स्विफ्ट एक बेहतर विकल्प हो सकती है क्योंकि इसका नया मॉडल लॉन्च हो चुका है सुजुकी द्वारा बैंकों के इंटरनेशनल मोटर शो में स्विफ्ट का मोक्का कैफे एडिशन लॉन्च कर दिया जो की लिमिटेड एडिशन होने वाला है ।

Maruti Suzuki Swift भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी स्विफ्ट का हैचबैक का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं दक्षिण कोरियन वाहन निर्माता सुजुकी द्वारा बैंगकॉक इंटरनेशनल मोटर्स शो में अपना नया एडिशन लॉन्च कर दिया गया है जो की काफी दमदार होने वाला है।

2023 Suzuki Swift Mocca Cafe Edition launched in Thailand - Maruti Suzuki  ने लॉन्च किया 2023 Swift Mocca Cafe Edition, जानें कीमत सहित कंप्लीट डिटेल  | Jansatta

 डिजाइन में हुए बदलाव

Maruti Suzuki Swift इसके डिजाइन के बदलाव की बात करी जाए तो कंपनी की ओर से आने वाले इस गाड़ी में आक्रामक और स्पोर्टी लुक देने के लिए इसमें आगे एग्रेसिव फ्रंट लिप स्पेलर, फोग लाइट के साथ डीआरएल लेड और बॉडी क्लैड्डिंग शामिल किया गया है साथी इसमें एलॉय व्हील्स और रियल बंपर तक स्टाइलिश होने वाला है इसके पीछे ट्विन फाग एग्जास्ट मिलते हैं जो कर को 17 इंच के आफ्टर मार्केट अलाय व्हील को सपोर्ट करता है।

Maruti Swift Mocca Cafe Edition Debuts At Bangkok Motor Show'23 - See Pics  Here

Maruti ला रही मार्केट में लग्जरी Look के साथ सुपर माइलेज वाली दमदार गाड़ी , जान ले इसके फीचर्स और कीमत

Swift Mocca Cafe Edition

इस नई गाड़ी में आपको नया डुएल टोन कलर कॉन्बिनेशन मिल जाता है इसी के साथ कर के निचले हिस्से में वर्म पिस्टल ब्राउन कलर की छत और स्ट्रांग बेस कलर का विकल्प मिलता है इसी के साथ इसमें पेस्टल ब्राउन और नापा लेदर सीट एवं ब्राउन रंगों में उपलब्ध कराई गई है इसी के साथ एंड्रॉयड ओएस पर चलने वाला 10 इंच का इनफाइंटमेंट सिस्टम मिलता है जो की इंटीरियर में बहुत ही शानदार लगता है।
You Will Be Shocked When Looking At These Five Customized Maruti Swift |  Suzuki swift sport, Suzuki swift, New suzuki swift
Swift Mocca Cafe Edition Engine

इसने एडिशन में आपको 1.02 लीटर का पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो की 83ps की पावर और 108 nm का  टॉर्क  जनरेट करता है इसी के साथ इसमें e20 फ्यूल मिश्रण उपलब्ध है यह गाड़ी लाइनअप में ज्यादा इको फ्रेंडली  ऑप्शन हो सकता है। इसमें इंजन दक्षता को सुधार करने के लिए काफी बड़े-बड़े बदलाव कर गए हैं यह कर उन लोगों के लिए बनाई गई है जो स्पोर्टी कार खरीदना चाहते हैं।

Back to top button