Automobile

32kmpl माइलेज के साथ Thar पर मुसीबत बनकर टूटेगी Mahindra Bolero की 9-सीटर वाली SUV कार

खास फीचर्स और पावरफुल engine के साथ अपने ग्राहकों को अपने  आकर्षित लुक वाली महिंद्रा कंपनी के माध्यम से भारतीय बाजार में अपनी Mahindra Bolero कार को पेश करने जा रही है। अब ये कम बजट के साथ भारतीय बाजार में प्राप्त कारों की तुलना में सबसे शानदार और आधुनिक आप्सन बनकर सामने आ रही है। जिसमें जबरदस्त फीचर्स के साथ ग्राहकों को पावरफुल engine का फायदा भी दिया जायेगा। 32kmpl माइलेज के साथ Thar पर मुसीबत बनकर टूटेगी Mahindra Bolero की 9-सीटर वाली SUV कार।

Mahindra Bolero Mileage and Engine

Mahindra Bolero के पावरफुल engine की अगर बात करे तो अब  अब ग्राहकों को महिंद्रा कंपनी की और से आने वाली Mahindra Bolero कार में 1.5 लीटर का engine भी प्राप्त किया जायेगा।  जिस पावरफुल engine की सहायता से ये अधिकतम लगभग 32 km प्रति लीटर तक का माइलेज भी उपलब्ध किया जायेगा। Mahindra Bolero में ग्राहकों को बहुत ही अच्छी पावर जेनरेट करने में भी सफल होगी।

फाडू फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ मार्केट में लेगी एंट्री Maruti Eeco की 7-सीटर कार

Mahindra Bolero price

Mahindra Bolero के रेंज भारतीय बाजार में महिंद्रा कंपनी के माध्यम से इसे लगभग 10 लाख की शुरुआती रेंज के साथ बाजार में पेश की जाएगी। जिसके रेंज के भीतर निश्चित तौर पर इसे अपने ग्राहकों के लिए सबसे आधुनिक और जबरदस्त आप्सन के तौर पर भी देखा जाएगा। Mahindra Bolero का सीधा मुकाबला अपनी Mahindra Thar से हो रहा है।32kmpl माइलेज के साथ Thar पर मुसीबत बनकर टूटेगी Mahindra Bolero की 9-सीटर वाली SUV कार।

Mahindra Bolero Premium features and attractive design

Mahindra Bolero कार के फीचर्स और आकर्षक लुक भी मिलेंगे। जिसमें ग्राहकों को लग्जरी इंटीरियर के साथ सेगमेंट में पहली बार ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर और बड़े साउंड सिस्टम का लाभ भी दिया जाएगा। जिसमें बेहतर कंफर्ट भी उपलब्ध कराया जायेगा।

Sukanya Samriddhi Yojana 2024 बेटी के लिए हर महीने 250, 500 और 1000 रुपए जमा करने पर रिटर्न मिलेंगे 74 लाख  

Back to top button