Latestमध्यप्रदेशराष्ट्रीय

LPG Refilling Yojna: आज से लाड़ली बहनों को 450 रुपए में मिलेगा LPG गैस सिलेंडर!, योजना का शुभारंभ टीकमगढ़ से आज

LPG Refilling Yojna: आज से लाड़ली बहनों को 450 रुपए में मिलेगा LPG गैस सिलेंडर!, योजना का शुभारंभ टीकमगढ़ से आज। इसमें अब केवल साढ़े चार सौ रुपए में रसोई गैस सिलेंडर मिलेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज टीकमगढ़ से सिलेंडर रीफिलिंग योजना का शुभारंभ करेंगे।

लाड़ली बहनों को सरकार एक और सौगात

15 लाख महिलाएं (एलपीजी कनेक्शनधारी) भी इसकी पात्र होने का अनुमान है। उज्जवला योजना की हितग्राही लाड़ली बहना योजना की भी हितग्राही हैं। मध्‍य प्रदेश में लाड़ली बहनों को सरकार एक और सौगात देने जा रही है। इसमें अब केवल साढ़े चार सौ रुपए में रसोई गैस सिलेंडर मिलेगा। उज्जवला योजना की हितग्राही लाड़ली बहना योजना की भी हितग्राही हैं। मध्‍य प्रदेश में लाड़ली बहनों को सरकार एक और सौगात देने जा रही है।

रीफिलिंग योजना का शुभारंभ

इसमें अब केवल साढ़े चार सौ रुपए में रसोई गैस सिलेंडर मिलेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज टीकमगढ़ से सिलेंडर रीफिलिंग योजना का शुभारंभ करेंगे। यह कार्यक्रम आज 15 सितंबर 2023 को अपराह्न 3:00 बजे साई हॉकी स्टेडियम, टीकमगढ़ में होगा। उज्जवला योजना के अंतर्गत पंजीकृत 82 लाख उपभोक्ता के अलावा मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना में पंजीकृत लगभग 15 लाख महिलाएं (एलपीजी कनेक्शनधारी) भी इसकी पात्र होने का अनुमान है। उज्जवला योजना की हितग्राही लाड़ली बहना योजना की भी हितग्राही हैं।

Back to top button