FEATURED

Ladli Behna Poster: रातों-रात हटे लाड़ली बहना के पोस्टर, नए मुख्यमंत्री का चेहरा होर्डिंग पर

Ladli Behna Poster: रातों-रात हटे लाड़ली बहना के पोस्टर। शहर की सड़कों से गुजरते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की झलक दिखाती प्रचार सामग्री नए मुख्यमंत्री की शपथ से पहले ही गायब हो गई। बुधवार सुबह से नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री डा.मोहन यादव का चेहरा तमाम चौराहों और सड़कों पर नजर आने लगा। दरअसल वे सभी होर्डिंग जो बीते कुछ महीनों से लाड़ली बहना योजना और शिवराजसिंह चौहान के चेहरों से रंगे थे देर रात को उन सभी को बदल दिया गया। शहर के तमाम चौराहों पर भी नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री की तस्वीरों के साथ केंद्र की योजना की प्रचार सामग्री लगा दी गई।

बुधवार सुबह से ही शहर के तमाम चौराहों पर नए मुख्यमंत्री यादव की तस्वीर के साथ पीएम आवास योजना का प्रचार करते बोर्ड लगे थे। रिंग रोड से एबी रोड और रेलवे ओवरब्रिजों पर बीते दिनों से लगे बड़े होर्डिंग जिन पर लाड़ली बहना और भाजपा की प्रचार सामग्री थी उन पर भी नए मुख्यमंत्री का चेहरा नजर आया।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान इन होर्डिंग पर भी नजर नहीं आए। भोपाल में शपथ ग्रहण कार्यक्रम के पहले ही नए होर्डिंग शहर में लग चुके थे। इस बीच कांग्रेस ने सवाल खड़े कर दिए जो न केवल होर्डिंग पर थे बल्कि भाजपा नेताओं की खामोशी पर भी सवाल उठाए।

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राकेशसिंह यादव ने पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा को अपने पुराने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को भुलाने की इतनी जल्दी क्यों है। सरकारी अमले को देर रात से उनके होर्डिंग हटाने में लगा दिया गया।

 

उन्होंने सवाल भी खड़ा किया कि हर छोटी घटना पर जश्न मनाने वाले भाजपा नेताओं ने नए सीएम यादव के शपथ ग्रहण पर इस बार न जो जश्न मनाया ना ही राजबाड़ा पर मिठाई बांटने जैसा आयोजन हुआ। यादव ने कहा कि नए नेता को भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं।

Back to top button