मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश की करोड़ों Ladli Bahna के खाते में आएगी कल 1250 की क़िस्त जाने 

जानकारी के लिया बता दे की अब हमारे प्रदेश में सभी लाडली बहनों का इंतजार खत्म होने जा रहा है। अब मात्र 1 दिन बचा हैं। सभी लाडली बहनों के खाते में 1 दिन बाद एक मार्च 2024 को CM मोहन यादव लाडली बहन योजना के अंतर्गत मिलने वाला 1250 रुपए बहने के खाते में डालने जा रहे है। Ladli Bahna के खाते में आएगी कल 1250 की क़िस्त जाने। दरअसल आपको आपको बता दे की अब CM मोहन यादव के दौरान लाडली बहन योजना में चेंज भी कराये।

IPHONE जैसे शानदार look को टक्कर देने आ गया Tecno का 16 GB RAM और 128 GB Storage वाला smartphone

Ladli Bahna योजना की चेंज हुई तारीख

मध्य प्रदेश के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान के दौरान  लाडली बहन योजना की किस्त का पैसा भेजने की तारीख को हर मंथ की 10 तारीख तय की गयी थी। लेकिन कुछ टाइम पश्चात नई सरकार आ गई है। अब मोहन सरकार ने 10 तारीख को चेंज करके 1 तारीख कर दी है।

1 मार्च 2024 को मिलेंगे 1250 रुपए

बता दे की अब को करोड़ों महिलाओं को 1 मार्च 2024 को 1250 रुपए की दसवीं का पैसा DBT के दौरान दिया जायेगा। जो सीधा उनके बैंक खाते में प्रदेश सरकार के दौरान डाला जायेगा।

Ladli Bahna योजना के उदेश्य

बता दे की अब हमारे देश मध्य प्रदेश में Ladli Bahna योजना के अंतर्गत महिलाओं को स्वावलंबी और सशक्त बनाने के लिए सरकार के दौरान Ladli Bahna योजना को चालू किया जा रहा है। जिसके अंतर्गत उन्हें हर महीने 1250 रुपए की आर्थिक सहायता राशि भी दी।

32Kmpl माइलेज के साथ मार्केट में आ गयी Maruti Ertiga की 7-सीटर कार धांसू फीचर्स के साथ

अगर आपके बैंक खाते में DBT प्रक्रिया सक्रिय नहीं है तो अभी भी आपके पास टाइम है। आज ही बैंक जाकर अपनी e KYC करवा ले। साथ ही अब ये DBT प्रक्रिया को चालू भी किया जायेगा।मध्य प्रदेश की करोड़ों Ladli Bahna के खाते में आएगी कल 1250 की क़िस्त जाने।

Back to top button