Automobile

Kia ने बाजार में उतरे अपने 7 नए वेरिएंट, जाने क्या है फीचर्स और कीमते

Kia ने बाजार में उतरे अपने 7 नए वेरिएंट, जाने क्या है फीचर्स और कीमते  वर्तमान समय में सभी ऑटोमोबाइल सेक्टर की कम्पनिया अपने नए नए फीचर्स वाली गाड़िया भारतीय बाजार में लांच कर रही है जिसमे से आपको बता दे की 2024 मॉडल वर्ष के लिए, किआ ने कैरेंस ट्रिम लाइन-अप को 23 वेरिएंट से बढ़ाकर 30 वेरिएंट कर दिया है, जिसमें एक नया डीजल-मैनुअल पावरट्रेन भी शामिल है. कंपनी ने मौजूदा वेरिएंट को कई नए फीचर्स के साथ अपडेट किया है, साथ ही एक नई पेंट स्कीम भी पेश की है. आइये इस गाड़ी के बारे में और जानकरी प्राप्त करते है .

Kia ने बाजार में उतरे अपने 7 नए वेरिएंट, जाने क्या है फीचर्स और कीमते

आखिर क्या है इसमें खास बात

सभी गाड़ी में कोई न कोई खास फीचर्स होते है तो आपको बता दे की इस गाड़ी में भी एक खास फीचर्स होता है आइये आपको इस गाड़ी के कुछ खास फीचर्स के बारे में अवगत करवाते है के साथ पेश किए जाने वाले नए वेरिएंट में प्रीमियम (O), प्रेस्टीज (O) और प्रेस्टीज+ (O) शामिल हैं. प्रीमियम वेरिएंट के अलावा, प्रीमिअन (O) में कीलेस एंट्री, 8-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन, शार्क फिन एंटीना, स्टीयरिंग-व्हील माउंटेड कंट्रोल और बर्गलर अलार्म मिलता है. वहीं, प्रेस्टीज (O) में 6- या 7-सीट लेआउट, लेदरेट-रैप्ड गियर नॉब, पुश-बटन स्टार्ट के साथ एक स्मार्ट की, रियर एलईडी लाइट, एलईडी डीआरएल और पोजिशनिंग लैंप का विकल्प मिलता है.

यह भी पढ़े:  बजट का बादशाह बनकर आया Samsung का 5G स्मार्टफोन, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ रोला ज़माने वाले फीचर्स

इस गाड़ी के फीचर्स

जैसे की कोई भी व्यक्ति अगर अपने लिए कोई भी गाड़ी को खरीदना चाहता है तो आपको बता दे वे सबसे पहले उसके कुछ खास फीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त करता है प्रेस्टीज+ (O) वेरिएंट, जो केवल ऑटोमेटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ उपलब्ध है, में इलेक्ट्रिक सनरूफ, एलईडी मैप लैंप और रूम लैंप मिलता है. इसके अलावा, कैरेंस अब स्टैंडर्ड तौर पर 180W स्मार्टफोन चार्जर से लैस है, जबकि पहले 120W यूनिट उपलब्ध था. यह आपके लिए बहुत ही खास हो सकती है .

Kia ने बाजार में उतरे अपने 7 नए वेरिएंट, जाने क्या है फीचर्स और कीमते

इस गाड़ी की कीमत

इस गाड़ी की कुछ अलग बात आपको बताये तो आपको बता देते है की यह गाड़ी नए अपडेट के साथ किआ कैरेंस की कीमत में भी बढ़ोतरी की गई है, इसकी नई बेस कीमत 10.52 लाख रुपये है, जो कि टॉप मॉडल के लिए 19.67 लाख रुपये हो गई है. यह मारुति सुजुकी XL6 को टक्कर देती है, साथ ही इसका मुकाबला हुंडई अल्काज़र, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, महिंद्रा मराज़ो, मारुति सुजुकी एर्टिगा और टोयोटा रुमियन से भी होता है.जो की इस समय आपको बहुत ही अच्छा फायदा दे सकती है .

यह भी पढ़े:  Hyundai Creta का नया लूक देख कर Wagonar को भूल जाओगे जानिए इसकी कीमत

 

 

Back to top button