Automobile

बाहुबली इंजन के साथ Maruti को नानी याद दिलाने आ गयी Kia Carens की Suv कार

बाहुबली इंजन के साथ Maruti को नानी याद दिलाने आ गयी Kia Carens की Suv कार। देखते ही देखते बाजारों में आजकल कारों की मांग इतनी तेजी से बढ़ती जा रही की मशहूर वाहन निर्माता कंपनी Kia ने वर्ष 2024 के लिए अपनी Carens कार को नए अपडेटेड वर्जन के साथ मार्केट में launch किया। Kia की ये कार अपडेटेड फीचर्स और दमदार इंजन के साथ नज़र आएगी।

Kia Carens फीचर्स

Kia Carens की Suv कार के धाकड़ फीचर्स की अगर बात करे तो कंपनी ने ये कार में 10.25Inch Touch Screen Infotainment System, Wireless Android Auto और Apple CarPlay Connectivity, Digital Instrument Cluster, Wireless Mobile Charging, Dual Zone Climate Control, Panoramic Sunroof, Cruise Control, 360 डिग्री कैमरा आदि कई और के प्रीमियम फीचर्स का उपयोग किया है।

Bullet की गोटी फ़ीट करने launch हुई Yamaha RX100 की धाकड़ बाइक

Kia Carens का इंजन

Kia Carens की Suv कार के मजबूत engine की अगर बात करें तो कंपनी ने ये कार को बाजार में अलग-अलग वेरिएंट के साथ लॉन्चकिया। अब ये को 1.5liter turbo petrol इंजन, 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ बाजार में launch कर दिया। अब इन इंजनों के साथ ये कार जबरदस्त परफॉर्मेंस और बेहतरीन माइलेज भी उपलब्ध करेगी।जिसमे आपको  मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों और के ट्रांसमिशन भी मिलेंगे।

Kia Carens की कीमत

Kia Carens की Suv कार की रेंज भारतीय बाजार में लगभग 11 लाख के आस-पास बताई जा रही। जिसके टॉप वेरिएंट की रेंज करीब 20 लाख बताई जा रही। बाहुबली इंजन के साथ Maruti को नानी याद दिलाने आ गयी Kia Carens की Suv कार

26kmpl माइलेज के साथ Innova को सुलाने आ गयी Maruti Eeco की 7-सीटर कार

41 Comments

Back to top button