Automobile

Ertiga की हेकड़ी निकालने आ गयी Kia Carens की स्टाइलिश लुक वाली स्टैण्डर्ड फीचर्स कार

अब फोर व्हीलर कारों की डिमांड भारतीय बाजार में कुछ टाइम से लगातार बढ़ती ही जा रही जिसमें एक बार फिर अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नई कंपनी Kia ने Kia Carens कार को भारतीय बाजार में पेश कर दी है। जो कम बजट रेंज के भीतर बाजार में प्राप्त कारों की तुलना में सबसे शानदार विकल्प बनकर सामने आ रहा है।

New Kia Carens Engine and Mileage

Kia Carens कार के engine विकल्प की जानकारी दे तो सब ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ सेगमेंट में पहली बार Kia Carens कार मै 1.5 लीटर का engine विकल्प भी प्राप्त करेगी। पावरफुल engine की सहायता से ये गाड़ी लगभग 16 km प्रति लीटर का माइलेज जनरेट करने में भी सफल होगी।जिसका अधिकतम माइलेज लगभग 20 km प्रति लीटर का बताया जा रहा जो अपने सेगमेंट के भीतर से पावरफुल engine के साथ Hyundai Creta और Mahindra Scorpio को टक्कर देने में भी सक्षम बनाता है।Ertiga की हेकड़ी निकालने आ गयी Kia Carens की स्टाइलिश लुक वाली स्टैण्डर्ड फीचर्स कार।

अगर आपका भी Cibil Score बिगड़ गया हो तो Credit Card से कैसे प्राप्त करें जाने ये 4 तरीके

New Kia Carens smart features

Kia Carens कार के टनाटन फीचर्स की जानकारी दे तो लग्जरी इंटीरियर के साथ ग्राहकों को बहुत ही प्रीमियम फीचर्स भी प्राप्त किये जायेगे। जिसमें ग्राहकों को वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज़ कंट्रोल और इलेक्ट्रिक वन-टच फोल्डिंग जैसे प्रीमियम फीचर्स भी प्राप्त किये जायेगे।

New Kia Carens price 

Kia Carens कार को रेंज की बात करे तो अब ये अधिक जानकारी दी जाए तो आकर्षक लुक और प्रीमियम फीचर्स के साथ आने वाली Kia Carens कार को कंपनी के माद्यम से लगभग 11 लाख तक बताई जाएगी। जिसकी रेंज के भीतर इसे ग्राहकों के लिए सबसे शानदार और आधुनिक विकल्प के तौर पर भी देखा जायेगा। Ertiga की हेकड़ी निकालने आ गयी Kia Carens की स्टाइलिश लुक वाली स्टैण्डर्ड फीचर्स कार.

चमचमाते लुक और ब्रांडेड फीचर्स से मार्केट में मचाएगी हंगामा Honda की धांसू SUV कार

Back to top button