katniLatestमध्यप्रदेश

Katni News सामुदायिक भवन स्वीकृत होने पर माली समाज ने जताया सांसद का आभार

सामुदायिक भवन स्वीकृत होने पर माली समाज ने जताया सांसद का आभार

Katni News कटनी के माली व सैनी समाज के सामुदायिक भवन निर्माण के लिए खजुराहो लोक सभा के सांसद विष्णुदत्त शर्मा के द्वारा अपनी सांसद निधी के माध्यम से सामुदायिक भवन हेतु 15 लाख की राशि स्वीकृत की गई है।

यह सामुदायिक भवन दीनदयाल उपाध्याय वार्ड में 2.5 एकड़ की भुमि में बनेगा। सांसद श्री शर्मा के कटनी प्रवास के दौरान माली व सैनी समाज समिति के अध्यक्ष मथुरा प्रसाद सैनी, राहुल सैनी, अजय वीरभद्र माली आदि ने सांसद को अवगत कराया था कि कटनी जिले में सैनी माली समाज के लगभग 20000 परिवार निवास करते हैं परंतु कटनी जिले में सैनी माली समाज का कोई भी सामुदायिक भवन नही है।

समाज में विवाह, जन्मदिन, बैठक, सभी प्रकार के शुभकार्य करने के लिए आवश्यक कार्य करने होते है चूंिक सभी परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नही होती कई गरीब परिवार भी रहते हैं। ऐसी स्थिति में सैनी माली समाज के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। जिसे संज्ञान में लेते हुए सांसद श्री शर्मा ने समाज के भवन निर्माण हेतु 15 लाख की स्वीकृति प्रदान की।

माली व सैनी समाज के सामुदायिक भवन निर्माण के निर्माण हेतु राषि स्वीकृत होने पर समाजजनों ने सांसद श्री वीडी शर्मा का आभार व्यक्त किया है।

Back to top button