Latest

कटनी बीना रेल मार्ग पर गिरी OHE लाइन,स्टेशन पर खड़ी रही यात्री ट्रेनें, परेशान हुए यात्री

कटनी बीना रेल मार्ग पर गिरी OHE लाइन,स्टेशन पर खड़ी रही यात्री ट्रेनें, परेशान हुए यात्री

कटनी बीना रेल मार्ग पर गिरी OHE लाइन,स्टेशन पर खड़ी रही यात्री ट्रेनें, परेशान यात्री हुए। कटनी-बीना रेल मार्ग पर गिरवर रेलवे स्टेशन के समीप ओएचई लाइन टूटने से यात्री ट्रेनें प्रभावित हो गईं और सैकड़ों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। करीब एक घंटे तक रेल मार्ग बाधित रहा और सुधार होने के बाद ट्रेनों का संचालन शुरू हो सका। एक पैसेंजर ट्रेन दमोह रेलवे स्टेशन पर करीब एक घंटे खड़ी रही और इसी तरह एक सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन करैया भदोली स्टेशन पर रूकी रही।

दमोह स्टेशन मास्टर मुकेश जैन ने बताया कि सागर जिले के गणेशगंज रेलवे स्टेशन के आगे गिरवर स्टेशन के समीप ओआईसी का तार टूट जाने से रेल यातायात बाधित रहा क्योंकि दमोह रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के खड़े होने के लिए प्लेटफार्म नहीं है।

कटनी से बीना की ओर जाने वाली मेमू पैसेंजर यात्री ट्रेन दमोह स्टेशन पर साढ़े तीन बजे पहुंची, लेकिन गिरवर में सुधार कार्य में समय लगने के बाद करीब एक घंटे तक यह ट्रेन प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी रही। इसके आगे असलाना और पथरिया रेलवे स्टेशन पर दो मालगाड़ी खड़ी होने से दमोह स्टेशन पर कोई प्लेटफार्म नहीं था कि यात्री ट्रेन को यहां खड़ा किया जा सके।

इसी तरह जबलपुर से राजकोट जाने वाली वेरावल एक्सप्रेस को करैया भदोली स्टेशन पर रोका गया और जब सुधार कार्य खत्म हो गया तब मेमू ट्रेन को साढ़े चार बजे आगे बढ़ाया गया और 3 बजकर 15 मिनिट पर दमोह पहुंचने वाली वेरावल एक्सप्रेस शाम करीब पांच बजे प्लेटफार्म एक पर पहुंची।

इस दौरान यात्री मनीषा दुबे, अभय तिवारी, पंकज गुप्ता व अन्य यात्रियों ने बताया कि वह करीब एक घंटे से दमोह स्टेशन पर खड़े हैं न मेमू ट्रेन आगे बढ़ रही है और न ही वेरावल एक्सप्रेस आ रही है।

Back to top button