Latest

Katni Crime Update: ठरका जलाशय में छात्रा की लाश मिलने का मामला, पिता संदेह के घेरे में

Katni Crime Update: ठरका जलाशय में छात्रा की लाश मिलने का मामला, पिता संदेह के घेरे में। माधवनगर थाना क्षेत्र की निवार पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम निवार पहाड़ी स्थित घर से लापता हुई किशोरी की ठरका बांध में लाश मिलने के मामले में पुलिसिया जांच अंतिम पड़ाव पर पहुंच गई है।

IMG 20230915 WA0002

 पिता संदेह के घेरे में

शीघ्र ही पुलिस द्वारा यह खुलासा किया जाएगा। इस मामले में छात्रा का पिता संदेह के घेरे में है। सूत्रों की मानें तो इस वारदात में पिता का हाथ हो सकता है, जिसका शीघ्र पुलिस खुलासा करेगी।

 

नगर पुलिस अधीक्षक ख्याति मिश्रा ने बताया कि ग्राम निवार पहाड़ी निवासी 17 वर्षीय विधि पिता संजय उपाध्याय बीते रविवार सुबह घर से गायब हो गई थी। उसी दिन विधि की लाश ठरका जलाशय में मिली थी। पुलिस ने सोमवार सुबह शव परीक्षण कराने के बाद विधि का शव परिजनों को सौंपकर मामले की जांच में जुटी हुई है। बुधवार को नगर पुलिस अधीक्षक ख्याति मिश्रा ने घटना स्थल का जायजा लिया।

वारदात के संबंध में परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ की। सूत्रों ने बताया कि शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा। इस घटना के संबंध में किशोरी के पिता से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। गांव के कुछ अन्य युवकों से पूछताछ जारी है। सूत्रों की मानें तो किशोरी के साथ वारदात को अंजाम किसी करीबी के द्वारा दिया गया है।

Back to top button