Latestमध्यप्रदेश

Katni Crime रॉयल्टी के विवाद पर रेत खदान में मारपीट, बड़वारा थाना क्षेत्र के सांघी रेत खदान की घटना

रॉयल्टी के विवाद पर रेत खदान में मारपीट, बड़वारा थाना क्षेत्र के सांघी रेत खदान की घटना

Katni Crime। बड़वारा स्थित रेत खदान में रॉयल्टी की राशि को लेकर बीती रात विवाद हो गया। हाइवा मालिक व रेत कंपनी धनलक्ष्मी के कर्मचारियों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान एक चार पहिया वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। मारपीट में दो घायल हो गए। दोनों ही पक्षों ने थाने में आवेदन दिया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

बड़वारा थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि शनिवार रात संजू पटेल निवासी झलवारा ने आवेदन दिया है। कहा है कि सांघी रेत खदान में उनका हाइवा वाहन रेत के लिए पहुंचा था। रॉयल्टी की राशि 26 हजार की बजाय 26 हजार 600 रुपए ली जा रही थी। अधिक राशि लेने की जानकारी चालक ने उन्हें दी। जिसपर वे मौके पर पहुंची और विरोध किया तो रेत कंपनी के कर्मचारियों ने मारपीट कर दी। संजू के साथ गए उनके मित्र भोलीराम पटेल को चोटें आई है, जिनका उपचार कराया गया है।

चार पहिया वाहन क्रमांक एम पी 21 सीबी 0681 भी तोड़ दिया गया है। इसी तरह रेत कंपनी के गौरीशंकर पटेल ने भी थाना में आवेदन दिया है। बताया है कि हाइवा मालिक संजू पटैल द्वारा रॉयल्टी की राशि बिना दिए रेत ले जाई जा रही थी। कर्मचारियों ने रोका तो उन्होंने मारपीट कर दी। मारपीट में कंपनी कर्मचारी महेश पिता शोभरन सिंह घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बयान दर्ज कराने के बाद दोनों पक्षों में हुआ समझौता

रेत खदान में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में फायरिंग होने की भी चर्चाएं क्षेत्र व्याप्त है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें तेज धमाके की आवाजें आ रही है। हांलाकि वीडियो स्पष्ट नहीं है। थाना प्रभारी ने बताया कि रॉयल्टी को लेकर उपजे विवाद पर दोनों पक्षों के बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था। उन्होंने आपसी समझौता कर लिया है।

Back to top button